Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Death in Road Accident: आवारा पशु के कारण बाइक पेड़ से टकराई,...

Death in Road Accident: आवारा पशु के कारण बाइक पेड़ से टकराई, व्यक्ति की मौत

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

Death in Road Accident: खेत से काम करके लौट रहें एक व्यक्ति की बाइक को आवारा झोटे ने टक्कर मार दी। इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक पेड़ से जा टकराई। जिससे बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को आसपास के लोग उपचार के लिए नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More :Chairman of HPSC: हरियाणा लोक सेवा आयोग के चेयरमैन का वेतन सदस्यों से कम, आरटीआई में खुलासा

आवारा झोटे ने मारी बाइक को टक्कर Death in Road Accident

पुलिस ने आवश्यककार्रवाई के बाद मृतक का नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। गांव बचीनी के धर्मपाल पुत्र नानडराम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार को सुबह के करीब 6 बजे वह व उनके गांव का संजय पुत्र रामनिवास अपने खेत से घर की तरफ आ रहे थे। उनके हीं गांव का राकेश पुत्र जगमाल गांव बचीनी-रसूलपुर वाले रास्ते से अपने खेतों की तरफ बाइक पर सवार होकर जा रहा था।

Read Also : Scholarship For Disabled Students विकलांग छात्रों के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा, 15 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

जब वह लीलाराम पुत्र सूरजभान के खेत के पास पहुंचे तो सामने से एक आवारा झोटा अचानक खेत से भागकर आया और राकेश कुमार की बाइक को टक्कर मार दी जिससे राकेश की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक पेड़ से जा टकराई। वह दौड़कर उसके पास गया और राकेश को संभाला। उनके परिजनों को सूचना दी। घायल राकेश को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More : Roadways SC Employees Sangharsh Samiti of Haryana: जातिगत टिप्पणी के विरोध में कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments