Homeहरियाणामहेंद्रगढ़डीसी ने किया थाने और एसडीएम आफिस का औचक निरीक्षण DC Did...

डीसी ने किया थाने और एसडीएम आफिस का औचक निरीक्षण DC Did Surprise Inspection

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
DC Did Surprise Inspection: डीसी श्याम लाल पुनिया ने आज सिटी थाना कनीना और एसडीएम आफिस का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने निगरानी रजिस्टर, भ्रमण रजिस्टर, शिकायत रजिस्टर व रोजनामचा का अवलोकन किया।

मालखाने का सामान जांचा DC Did Surprise Inspection

DC Did Surprise Inspection
DC Did Surprise Inspection

डीसी श्यामलाल पुनिया ने मालखाना में रखे सामान की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि रिकॉर्ड को व्यवस्थित ढंग से लगाना चाहिए ताकि आवश्यकता पड़ने पर सामान को आसानी से निकाला जा सके। उपायुक्त ने आमजन की शिकायतों को दूर करने की कार्यप्रणाली की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें। इस अवसर पर एसडीएम सुरेंद्र सिंह, डीएसपी राजीव कुमार, अतिरिक्त थाना अध्यक्ष बलबीर सिंह और पटवारी उमेद जाखड़ अधिकारी मौजूद थे

एसडीएम कार्यालय का औचक निरीक्षण किया DC Did Surprise Inspection

Did Surprise Inspection
Did Surprise Inspection

इस मौके पर डीसी श्याम लाल पुनिया ने एसडीएम सुरेंद्र सिंह से कार्यालय के कामकाज के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इसके बाद एसडीएम कार्यालय के रजिस्टरों को चेक किया और उन्होंने रजिस्टरों को मेंटेन रखने के निर्देश दिए।

समय पर कार्य करने की सलाह DC Did Surprise Inspection

Did Surprise Inspection
Did Surprise Inspection

उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले आमजन का कार्य समय पर करें, जिससे कि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। सरकार का उद्देश्य है की आमजन को सरकार की योजनाओं का समय पर लाभ मिले। इस अवसर पर एसडीएम सुरेंद्र सिंह, डीएसपी राजीव कुमार, पटवारी उमेद जाखड़ व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Also Read : ये है IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का पूरा शेड्यूल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular