Homeहरियाणामहेंद्रगढ़स्कूल संचालकों की एएसपी ने ली बैठक ASP Gave Instructions To The...

स्कूल संचालकों की एएसपी ने ली बैठक ASP Gave Instructions To The School Operators To Be Aware

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
ASP Gave Instructions To The School Operators To Be Aware : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत जैन ने शुक्रवार को विद्यालय संचालकों की एक बैठक बुलाई। जिसमें उन्हें निर्देश दिए गए की सभी अपने विद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाए तथा डीवीआर के अंदर 3 महीने का रिकॉर्ड अवश्य रखें।

Read Also : सिरायकी परिवार ने दी जरूरतमंद व्यक्ति को व्हीलचेयर Siraiki Family Helped The Needy Person

पुलिस के फोन नंबर लिखने को दिए निर्देश (ASP Gave Instructions To The School Operators To Be Aware)

किसी प्रकार का संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर उसकी पूरी जानकारी ले। जरूरत पड़ने पर पुलिस को फोन करें तथा विद्यालय के बाहर और अंदर पुलिस के फोन नंबर अवश्य लिखें ताकि छात्रों को आवश्यकता पढ़ने पर पुलिस को फोन कर सकें।

विद्यार्थियों को भी इस संबंध में जागरूक करने की दी प्ररेणा (ASP Gave Instructions To The School Operators To Be Aware)

मौके पर समय रहते बदमाशों को पकड़ा जा सके। विद्यालय में आने वाले सभी व्यक्तियों का रिकॉर्ड रखने के लिए एक रजिस्टर लगाएं। (Latest Mahendragarh News) समय-समय पर विद्यार्थियों को भी इस संबंध में जागरूक करते रहें विशेष रूप से छात्राएं किसी का भय न माने उनके लिए पुलिस सदा तत्पर है।

Read Also :यूक्रेन में 62 छात्रों के घर पहुंचे निगम अधिकारी, बढ़ाया हौंसला Corporation Officials Reached The Students’ House

Read Also :Thick And Soft Hairs Tips : घने और मुलायम बालों के लिए अपनाएं केवल 3 जरूरी चीजें , इनसे बाल रहेंगे स्वस्थ और मजबूत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular