Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Accused arrested in rape case: दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

Accused arrested in rape case: दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल,कनीनाः

 Accused arrested in rape case: निकटवर्ती ग्राम की लड़की के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने पुलिस को बताया कि गांव का ही एक लड़का जिसकी शादी यूपी के एक गांव में हो रही थी जिसका साला हमारे गांव में ही कुछ दिन से रह रहा था।( Accused arrested in rape case) वहीं पीड़िता ने यह भी बताया मेरे पिताजी ने हमारे ही गांव में एक दुकान बना रखी है जिस पर कई बार मैं भी बैठती हूं तथा एक दिन मेरा पिताजी किसी काम से बाहर चला गया और मैं अकेली दुकान पर बैठी थी तो उक्त व्यक्ति हमारी दुकान पर आया और मुझे कहने लगा कि तो आप मेरा कहना मान लो वरना मैं यूपी का रहने वाला हूं तुझे और तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा।

Read Also: बॉक्सर नीरज का पंच, कर गए आम आदमी पार्टी ज्वाइन Boxer Neeraj Join AAP

विडियो वायरल करने का भी आरोप

जिसकी बातों के डर के कारण मैं उसके साथ महेंद्रगढ़ चली गई जहां उसने मुझे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया जिसके बाद जब मैं होश में आई तो मेरे शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। मेरी हालत में उसने मेरी फोटो व वीडियो भी बनाई जिसके बाद उसने वह वीडियो वायरल कर दी, जिसके कारण मेरे मान और सम्मान को काफी धक्का लगा और मेरी हाल ही में 21 मार्च को शादी होने वाली थी जहां मेरी ससुराल के पास भी वह फोटो भिजवा दी जिसके कारण मेरी शादी भी टूट गई।

उन्होंने यह भी बताया किसके साथ मेरे गांव के एक दो लड़के और भी मिले हुए हैं ।जिसके कारण या फोटो वायरल हुई है वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोषी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है।

READ ALSO : ट्राले से टकराई कार, दंपति की मौत, बेटा घायल Accident In Jhajjar

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular