Homeहरियाणामहेंद्रगढ़घर में घुसकर मोबाइल और नकदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर मोबाइल और नकदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

पूछताछ में पुलिस ने आरोपित से मोबाइल किया बरामद, न्यायालय में पेश कर भेजा जेल

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

थाना सतनाली की पुलिस टीम ने घर में घुसकर मोबाइल व रुपए चुराने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रवि उर्फ हैप्पी वासी बिरही चरखी दादरी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित से मोबाईल बरामद कर लिया। आरोपित को आज अदालत महेंद्रगढ़ में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जिला पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी थाना प्रभारियों, सीआईए इंचार्ज व चौकी इंचार्ज को सख्त आदेश दिए हैं कि महेंद्रगढ़ जिले में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्यवाही की जाए। थाना सतनाली की पुलिस टीम ने घर में घुसकर मोबाइल व नकदी चुराने वाले एक आरोपित को पकड़ा है।

डालनावास निवासी सुखबीर ने थाना सतनाली में दर्ज कराई थी शिकायत 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सतनाली के गांव डालनावास निवासी सुखबीर ने थाना सतनाली में शिकायत दर्ज कराई कि दिनांक 20 अप्रैल की रात को वह अपने परिवार सहित शादी में गया हुआ था। उसने बताया कि जब वह प्रोग्राम से घर पहुंचा तो एक लड़का उनके घर से निकल रहा था, जो आवाज लगाने पर भाग गया। घर के अंदर जाकर सामान चैक किया तो एक मोबाइल और कुछ रुपए गायब मिले। शिकायतकर्ता ने एक नामजद के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर थाना सतनाली में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी से मोबाइल बरामद

थाना सतनाली की टीम ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए कल आरोपित को गांव डालनवास क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपित से मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित नशे का आदी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित को आज अदालत महेंद्रगढ़ में पेश किया गया।

ये भी पढ़ें : प्रदर्शनी में गुरु नानक देव जी से बाबा बंदा बहादुर जी तक का इतिहास
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular