Homeहरियाणामहेंद्रगढ़शराब के ठेकों पर लूट और आग लगाने के मामले में 2...

शराब के ठेकों पर लूट और आग लगाने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार 2 Accused of Robbery Arrested

आपसी लेनदेन को लेकर आरोपितों ने दिया था वारदात को अंजाम 2 Accused of Robbery Arrested

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

2 Accused of Robbery Arrested: शराब के ठेकों पर सेल्समैन से लूटपाट करने और ठेके में आग लगाने के दो आरोपितों को थाना सतनाली की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सतनाली के बलाना निवासी शक्ति और सतपाल के रूप में हुई है। आरोपितों ने सतनाली क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर शराब के ठेकों पर नकदी लूटने और ठेके में आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आपसी लेनदेन को लेकर आरोपितों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों को न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपियों ने अलसुबह सेल्समैन को धमकाकर नकदी लूटी 2 Accused of Robbery Arrested

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विक्रम वासी बलाना ने पुलिस को दो नामजद और अन्य के खिलाफ शिकायत दी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव बलाना, ढाढोत और सोहला में शराब के ठेके लिए हुए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित 18 अप्रैल को अलसुबह बलाना ठेके पर आए और सेल्समैन को धमकाकर नकदी लूट ली तथा ठेके में आग लगा दी, जिससे ठेके में रखा सामान जल गया। इसके बाद आरोपित ढाढोत और सोहला ठेके पर जाकर सेल्समैन को धमकाकर नकदी लूट कर भाग गए। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

आारोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस 2 Accused of Robbery Arrested

मामले में तुरंत प्रभाव से कारवाई करते हुए पुलिस ने ठेके पर लूट करने और आग लगाने के दो आरोपितों शक्ति और सतपाल को गिरफ्तार कर लिया और न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Read Also : डीएवी पीजी कॉलेज करनाल के प्रिसिंपल डॉ रामपाल सैनी चुने गए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष: President Of The Cultural Council Of Kurukshetra

Read Also : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सरकार ने शुरू किया नगर दर्शन पोर्टल, डिजिटलाइजेशन की तरफ बढ़ाया एक ओर कदम: Nagar Darshan Portal

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular