Homeराज्यहरियाणामहेंद्रगढ़: शौचालय से पुलिस ने पकड़ी देशी शराब

महेंद्रगढ़: शौचालय से पुलिस ने पकड़ी देशी शराब

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सतनाली के एक शौचालय में से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी है। शराब को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सतनाली पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गौशाला रोड पर गिरवर सिंह पुत्र चितरू सिंह निवासी सतनाली के मकान के बाहर शौचालय में काफी मात्रा में शराब भरी है। गिरवर सिंह काफी सालों से परिवार सहित अपने खेतों में मकान बनाकर रह रहा है। अगर वहां पर रेड की जाए तो शराब पकड़ी जा सकती है। पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी तो गली में स्थित शौचालय पर ताला लगा हुआ था। मौके पर मकान मालिक गिरवर सिंह को बुलाकर पूछताछ की तो उसने बताया की उपरोक्त शौचालय उसने बनवाया है। अब वह कई सालों से खेतों में मकान बनाकर रह रहा है। गिरवर ने शौचालय का ताला तोड़कर दरवाजा खोला तो शौचालय के अंदर 4 पेटी बोतल व 5 पेटी पव्वे देशी शराब के बरामद हुए। पेटियों से शराब की गिनती की गई तो 250 पव्वे व 48 बोतल देशी शराब बरामद हुए।
कोथल कला का युवक लापता : महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव कोथल कला से एक युवक के घर से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। इस विषय में युवक के पिता ने सदर पुलिस थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। शंकरलाल पुत्र श्योलाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह गांव कोथल कला का निवासी है। उसका बेटा अनिल उर्फ बिल्लू बीती 26 जुलाई से घर से लापता है। शंकरलाल ने पुलिस से उसके लड़के की तलाश करने की मांग की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments