Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गांव बसई के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर की गबन मामले की जांच...

गांव बसई के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर की गबन मामले की जांच की मांग

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

 

महेंद्रगढ़ के गांव बसई के ग्रामीणों ने नगराधीश व एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर गांव में विकास कार्यों के नाम पर किए गए गबन मामले की जांच की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत विभाग के अधिकारियों ने मिलीभगत कर गांव के विकास कार्यों के नाम पर राशि निकाल ली जबकि धरातल पर कोई भी कार्य नहीं किया गया। ग्रामीणों ने कहा की 3 ओर 4 अगस्त को खाते से ये राशि निकाली गई है। जब ग्रामीणों को गबन की भनक लगी तो विभाग ने रातों रात काम शुरू कर लीपापोती शूरू कर दी।

 

ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी की

गांव में बिना कोई काम किए विभाग ने खाते से कैसे राशि निकाल ली, इसकी जांच होनी चाहिए बल्कि काम अभी तक नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी की है। उन्होंने कहा की पंचायत विभाग के अधिकारी कुछ भी कार्यवाही नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो इस मामले में संलिप्त हैं। हम इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहते हैं जो भी जिम्मेदार इस गबन के मामले में सम्मिलित है उस पर सख्त कार्यवाही की जाए नहीं तो ग्रामीण धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

 

 

Mahendragarh News/Villagers of village Basai submitted memorandum demanding investigation of embezzlement case
Mahendragarh News/Villagers of village Basai submitted memorandum demanding investigation of embezzlement case

शेड व नालियों पर ढक्कन के नाम पर काम दिखा राशि निकाली

ग्रामीणों की शिकायत पर एसडीएम वकील अहमद ने कहा कि आज गांव बसई के ग्रामीणों ने मेरे को एक ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों ने बताया है कि गांव में टीन शेड व नालियों पर ढक्कन के नाम पर काम दिखा राशि निकाली है, लेकिन काम नहीं किया गया अब दो तीन दिन पहले रात को काम किया गया है। प्रथम दृष्टि यह वित्तीय अनियमितता का मामला लग रहा है। एक कमेटी का गठन कर मामले की तह तक जाया जायगा। अगर किसी जिम्मेदार ने गलत किया तो उस पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular