Homeहरियाणामहेंद्रगढ़हिसार-महेंद्रगढ़-दिल्ली के लिए पैसेंजर गाड़ी एक सितंबर से - 903...

हिसार-महेंद्रगढ़-दिल्ली के लिए पैसेंजर गाड़ी एक सितंबर से – 903 दिनों के बाद इस रूट पर यह गाड़ी नए नंबरों के साथ करेगी आवगमन : पाटोदा

आज समाज डिजिटल, Mahendragarh News :

 

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ : कोरोनाकाल में बन्द की गई गाड़ी हिसार, सादलपुर, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, दिल्ली आगामी एक सितम्बर से नए नम्बरों 04351-52 के साथ चलेगी। इस बारे में जानकारी देते हुए दैनिक रेलयात्री महासंघ के अध्यक्ष रामनिवास पाटोदा ने बताया कि यह गाड़ी 903 दिनों के बाद हिसार वाया महेंद्रगढ़, रेवाड़ी व दिल्ली के लिए आवागमन करेगी। उन्होंने बताया कि राजस्थान राज्य में गुगामेड़ी व रामदेव जी के दो बड़े मेलो के आयोजन को देखते हुए इस गाड़ी को 10 अगस्त से चलाने की मांग की गई है।

कर्मचारियों एवं व्यापारियों के लिए बहुत फायदा 

यह दोनों बड़े मेले लंबे समय तक चलते हैं जिनमें देश के कोने-कोने से लाखों श्रद्धालु भाग लेने के लिए पहुंचते हैं। इन सब बातों को देखते हुए इस गाड़ी को एक सितंबर की बजाय 10 अगस्त से चलाने की मांग की गई है। रामनिवास ने बताया कि दिन के समय इस रूट पर कोई पैसेंजर गाड़ी नहीं थी। इस गाड़ी के आवागमन करने से कर्मचारियों एवं व्यापारियों को हिसार से वाया महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, गुरूग्राम व दिल्ली तक जाने के लिए बहुत फायदा मिलेगा।

इस प्रकार है गाड़ी की समय सारणी

हिसार से प्रात: 4:35 पर चलकर लुहारू 7:35, महेंद्रगढ़ 8:31, रेवाड़ी, 10:00, पटौदी रोड़ 10:50, गुरूग्राम 11:45 तथा दिल्ली कैंट 12:10 दोपहर पहुंचेगी। वापिसी के समय दिल्ली कैंट से प्रात: 5:15,पर रवाना होकर गुरूग्राम 6:05, पटौदी रोड़ 6:45, रेवाड़ी 7:30, महेंद्रगढ़ 8:38, लुहारू 9:40 और हिसार 1:50 दोपहर के समय पहुंचेगी। इस गाड़ी के पुनः चलाये जाने की घोषणा से क्षेत्र के लोगों में प्रसन्नता के भाव हैं।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular