Homeहरियाणामहेंद्रगढ़जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न, राज्य स्तर के लिए 28 खिलाड़ियों का...

जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न, राज्य स्तर के लिए 28 खिलाड़ियों का किया चयन

  • खेलों में भी क्षेत्र के खिलाडि़यों का भविष्य उज्ज्वल: डॉ. पवित्रा राव

 

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

 

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन आरपीएस स्कूल महेंद्रगढ़ में किया गया। जिसमें अंडर-11, अंडर-13, अंडर-15, अंडर -17, अंडर-19 आयु वर्ग की प्रतियोगिताएं हुई । जिसमें जिलेभर से 510 के लगभग लड़के और लड़कियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ आरपीएस ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव ने करते हुए कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी महेंद्रगढ़ क्षेत्र नए आयाम स्थापित कर रहा है। यहां के बच्चों की खेलों में रुचि उन्हें इस क्षेत्र में काफी आगे ले जाएंगी।

 

विजेता खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे

उन्होंने सभी उपस्थित खिलाड़ियों को अनुशासन में रहकर खेल को खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान जिला बैडमिंटन संघ के सचिव जितेंद्र व सह सचिव जसविंद्र सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी हरियाणा राज्य बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। विद्यालय के खेल एचओडी विभाग राजकुमार यादव ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जिलेभर से आए महिला व पुरुष वर्ग के खिलाड़ी खेल को लेकर काफी उत्साहत नजर आए।

 

 

Mahendragarh News/District level badminton competition concluded
Mahendragarh News/District level badminton competition concluded

 

28 खिलाड़ियों का चयन किया

प्रतियोगिता में पहुंचे खिलाड़ियों में से 28 खिलाड़ियों का चयन किया गया जिसमें से 24 बच्चे आरपीएस स्कूल से हैं जो विद्यालय की शिक्षा के साथ-साथ अच्छे खेल प्रबंधन को दर्शाता है। इस मौके पर उप प्राचार्य दिनेश कुमार, विंग हेड देवेंद्र पूनिया, जिले सिंह, ममता यादव, अनिता अहलावत, बैडमिंट कोच कविता जाटव, जितेंद्र फोगाट, रविंद्र परमार, अमित कुमार, धर्मवीर सोनी, रविंद्र तंवर, रविंद्र योगा, आकाश राजपूत आकाश, धीरज, यतीन कुमार, राकेश कुमार, नरेंद्र कुमार सहित अन्य खेल प्रशिक्षक उपस्थित रहे।

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular