Homeहरियाणामहेंद्रगढ़सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को...

सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को किया गिरफ्तार 

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ : 

सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। टीम ने आरोपित से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों को पकड़ कर उनपर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं, जिनकी पालना के अंतर्गत सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने महेंद्रगढ़ क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर रैड कर अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को काबू किया।

न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया

आरोपित की पहचान संजय उर्फ संतु वासी सुंदरपुरा थाना कोटपुतली राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इंचार्ज सीआईए महेंद्रगढ़ एसआई गोविंद की टीम गश्त के दौरान बस अड्डा महेंद्रगढ़ पर मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना मिली कि महेंद्रगढ़ क्षेत्र में चामधेडा मोड़ (देवनगर) के पास एक युवक खड़ा है, जिसके पास अवैध हथियार है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद

इस सूचना पर सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने बतलाए हुए स्थान पर रेड की, वहां पर खड़ा एक शख्स पुलिस टीम को देखकर तेज कदमों से चलने लगा, टीम ने उसको काबूकर नामपता पूछा तो युवक ने अपना संजय उर्फ संतु उपरोक्त बतलाया, जिसकी तलाशी लेने पर संजय के पास से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। टीम ने आरोपित के पास से बरामद अवैध हथियार के बारे में पूछताछ करने के लिए आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular