HomeहरियाणारोहतकMaharshi Dayanand University के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने आज बॉयज हास्टल्स...

Maharshi Dayanand University के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने आज बॉयज हास्टल्स कांपलेक्स का किया दौरा

संजीव कौशिक, रोहतक:

Maharshi Dayanand University : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने आज बॉयज हास्टल्स कांपलेक्स का दौरा किया और व्यवस्था का जायजा लिया। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा, डीन, स्टूडेंट्स वेल्फेयर प्रो. राजकुमार, सुरक्षा इंचार्ज डा. डीएस ढुल इस दौरान विशेष रूप से साथ रहे।

होस्टलों की व्यवस्था को जांचा (Maharshi Dayanand University)

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने बॉयज हास्टल्स कांपलेक्स की विजिट कर हास्टलों की व्यवस्था को जांचा। उन्होंने विद्यार्थियों के मेस, कॉमन रूम, विद्यार्थियों के कमरों की विजिट की। उन्होंने हास्टल्स की साफ-सफाई की व्यवस्था से लेकर सुरक्षा व्यवस्था बारे जानकारी प्राप्त की। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि हास्टल्स में विद्यार्थियों को शिक्षा के अनुकूल साफ-सुथरा पर्यावरण मिले, इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन प्रतिबद्ध है।

विद्यार्थियों को कोई असुविधा न हो: कुलपति (Maharshi Dayanand University)

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने हास्टल वार्डन्स से कहा कि हास्टल्स में विद्यार्थियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो, इसका पूरा ख्याल रखा जाए। उन्होंने हास्टल वार्डन्स से निरंतर विद्यार्थियों से संवाद बनाए रखने तथा उन्हें अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित करने की बात कही। साथ ही शिक्षा के साथ-साथ खेल मैदान से भी विद्यार्थियों को जोड़े का आह्वान कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने हास्टल्स अधिकारियों से किया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने विद्यार्थियों का सौहादपूर्ण वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

चीफ वार्डन ने दी कुलपति को जानकारी (Maharshi Dayanand University)

चीफ वार्डन बॉयज प्रो. रणदीप राणा ने छात्रावास में विद्यार्थियों के लिए उपलब्ध सुविधाओं एवं व्यवस्था बारे कुलपति प्रो. राजबीर सिंह को अवगत करवाया। प्रो. राणा ने बताया कि हर विद्यार्थी को हास्टल परिसर में बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद (Maharshi Dayanand University)

इस अवसर पर कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा, डीन, स्टूडेंट्स वेल्फेयर प्रो. राजकुमार तथा सुरक्षा इंचार्ज डा. डीएस ढुल ने भी महत्त्वपूर्ण इनपुट्स दिए। इस अवसर पर चीफ वार्डन बॉयज प्रो. रणदीप राणा, अधिशासी अभियंता जेएस दहिया, चीफ सिक्युरिटी आफिसर बलराज सिंह बल्लू, पीआरओ पंकज नैन, हास्टल वार्डन्स- डा. श्रीभगवान, डा. हरकेश सहरावत, डा. सज्जन दहिया, डा. विकास हुड्डा, डा. कर्मवीर श्योकंद, डा. सुरेन्द्र कुमार, डा. राकेश मरवाह, डा. कमलदीप समेत हास्टल्स के अन्य अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित रहे।

Also Read : State Award to Divyangjan Teacher of Barnala बरनाला के दिव्यांगजन अध्यापक को स्टेट अवार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular