HomeहरियाणारोहतकMaharshi Dayanand University ने किया प्रशासन-स्टूडेंट कनेक्ट प्रोग्राम शुरू

Maharshi Dayanand University ने किया प्रशासन-स्टूडेंट कनेक्ट प्रोग्राम शुरू

संजीव कुमार, रोहतक:

Maharshi Dayanand University : विश्वविद्यालय प्रशासन विद्यार्थियों की जायज समस्याओं के निवारण के लिए तत्परता से कार्रवाई करेगा। विद्यार्थियों के शैक्षणिक एवं समग्र व्यक्तित्व विकास के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराना प्रशासन की प्राथमिकता रहेगी।

ये स्पष्ट संदेश महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने आज विश्वविद्यालय प्रशासन-स्टूडेंट कनेक्ट प्रोग्राम में दिया। विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण कार्यालय के तत्वावधान में यह इंटैरेक्टिव कार्यक्रम स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर में आयोजित किया गया।

प्रशासन का है विद्यार्थियों के प्रति सकारात्मक रूख (Maharshi Dayanand University)

मदवि कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों की जायज समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए ये प्रशासन-विद्यार्थी कनेक्ट प्रोग्राम की पहल उन्होंने की है। कुलपति ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन का विद्यार्थियों के प्रति हमेशा सकारात्मक रूख है, तथा स्टूडेंट-सेंट्रिक एप्रोच के साथ विद्यार्थियों को शैक्षणिक अनुकूल माहौल प्रदान किया जाएगा।

आज के इस इंटैरेक्टिव कार्यक्रम में कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने विद्यार्थियों द्वारा उल्लेख किए गए समस्याओं तथा मुद्दों को प्राथमिकता से हल करने का निर्देश संबंधित अधिकारियोंं/विभागाध्यक्षों को मौके पर दिए। कुलपति ने विश्वविद्यालय परिसर में कोविड अनुकूल व्यवहार मापदंडों के पालन के भी स्पष्ट निर्देश दिए।

हर सोमवार तथा गुरूवार को किया जायेगा यही प्रोग्राम (Maharshi Dayanand University)

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा की गई इस पहल के तहत प्रति सप्ताह सोमवार तथा गुरूवार को कुलपति स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक विद्यार्थियों से रूबरू होंगे। अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. राजकुमार ने कहा कि यह पहल स्टूडेंट वेल्फेयर के प्रति विश्वविद्यालय प्रशासन की प्राथमिकता दशार्ता है। इस इंटैरेक्टिव सत्र में लगभग 50 विद्यार्थियों ने लिखित प्रारूप में अपनी समस्या विश्वविद्यालय अधिकारियों के समक्ष रखी। विद्यार्थियों ने मदवि प्रशासन की इस प्रो-एक्टिव पहल की सराहना की।

ये लोग रहे मौजूद (Maharshi Dayanand University)

इस इंटैरेक्टिव कनेक्ट प्रोग्राम में डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा, रजिस्ट्रार प्रो. गुलशन लाल तनेजा, कुलपति के सलाहकार प्रो. ए.के. राजन, डीन सीडीसी प्रो. ए.एस. मान, चीफ वार्डन बॉयज प्रो. रणदीप सिंह राणा, चीफ वार्डन गलर्ज प्रो. संजू नंदा, निदेशक यूआईईटी प्रो. युद्धवीर सिंह, निदेशक कंप्यूटर सेंटर डा. जीपी सरोहा, निदेशक खेल डा. डीएस ढुल, निदेशक युवा कल्याण डा. जगबीर राठी, कुलपति के ओएसडी महेन्द्र सिंह, पीआरओ पंकज नैन समेत अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Aslo Read : CDS Bipin Rawat का आकस्मिक देहावसान समस्त राष्ट्र के लिए गहरा आघात : सुमन सैनी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments