HomeहरियाणारोहतकMaharishi Dayanand University News कोरोना से डरें नहीं, एहतियात बरतें : प्रो....

Maharishi Dayanand University News कोरोना से डरें नहीं, एहतियात बरतें : प्रो. गुलशन

संजीव कौशिक, रोहतक:

Maharishi Dayanand University News : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) के रजिस्ट्रार प्रो. गुलशन लाल तनेजा और डीन, एकेडमिक अफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा ने आज विश्वविद्यालय परिसर के विभिन्न विभागों एवं संस्थानों की विजिट की और वहां कोविड-19 प्रबंधन व्यवस्था को जांचा और कोरोना से डरने के बजाय एहतियात बरतने एवं नियमों का पालन करने के दिशा-निर्देश दिए।

सावधानी और जागरूकता से बचेंगे आप Maharishi Dayanand University News

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने इस अवसर पर विभागाध्यक्षों और अधिकारियों को अपने विभाग में कोविड-19 गाइडलाइन की अनुपालना को सुनिश्चित करवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सावधानी एवं जागरूकता से कोराना के नए वैरियंट से बचा सकता है। कुलसचिव ने कहा कि कोराना से बचाव के लिए सभी की भागीदारिता महत्त्वपूर्ण है। कुलसचिव ने सभी प्राध्यापकों एवं कर्मियों से मास्क पहनने एवं अन्य नियमों का पालन करने की बात कही।

आनलाइन कक्षाएं सुनिश्चित कराने का आह्वान Maharishi Dayanand University News

डीन, एकेडमिक अफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा ने विभागाध्यक्षों से आॅनलाइन कक्षाएं सुनिश्चित करवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी विभागों में मेंटर प्राध्यापक अपने मेंटिज (विद्यार्थियों) से निरंतर संपर्क में रहे और विद्यार्थियों के मनोबल को ऊंचा रखे और उनमें सकारात्मक ऊर्जा का संचार करें। प्रो. नवरतन शर्मा ने कहा कि आॅनलाइन कक्षाओं के अलावा भी शिक्षक विद्यार्थियों से निरंतर संवाद बनाए रखें।

ये लोग रहे मौजूद

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा तथा डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा ने विभागाध्यक्षों एवं प्राध्यापकों को इस अवसर पर नव वर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी। कुलसचिव तथा डीन, एकेडमिक एफेयर्स ने आर्यभट्ट सेंट्रल इंस्ट्रूमेंटेशन लैबोरेट्री, स्वराज सदन, मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, गणित सहित अन्य विभागों एवं संस्थानों का दौरा किया।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments