HomeहरियाणारोहतकMaharishi Dayanand University News महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल...

Maharishi Dayanand University News महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने कोविड-19 से बचाव की तैयारियों का जायजा लिया

संजीव कौशिक, रोहतक

Maharishi Dayanand University News महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा तथा डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा ने आज स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर समेत विवि के कई विभागों की विजिट की और वहां पर कोविड-19 से बचाव की तैयारियों का जायजा लिया। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ मास्क लगाए और उचित दूरी बनाए रखे। (Maharishi Dayanand University News)

विभाग और कार्यालयों में कर्मी उचित दूरी बनाए रखें और मास्क का अवश्य उपयोग करे Maharishi Dayanand University News

प्रो. तनेजा ने कहा कि MDU में कोरोना के प्रभावी नियंत्रण के लिए कुलपति प्रो. राजबीर सिंह के कुशल नेतृत्व में विश्वविद्यालय प्रशासन हरसंभव प्रयास कर रहा है। अब जरूरत है कि विवि प्राध्यापक एवं कर्मी कोविड-19 के गाइडलाइंस की पालना करें और दूसरों को भी इस बारे जागरूक करें। डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा ने कहा कि प्राध्यापक एवं गैर शिक्षक कर्मी कोविड- 19 से बचाव के लिए जारी स्वास्थ्य विभाग के दिशा-निर्देशों की पालना करें। विभाग और कार्यालयों में कर्मी उचित दूरी बनाए रखें और मास्क का अवश्य उपयोग करे। (Maharishi Dayanand University News) उन्होंने विभागाध्यक्षों तथा संस्थानों के निदेशकों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

Maharishi Dayanand University News

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा तथा डीन प्रो. नवरतन शर्मा ने स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर, सांख्यिकी विभाग, फार्मेसी विभाग, भौतिकी विभाग, सेंटर फॉर बायोटैक्नोलोजी, सेंटर फॉर मेडिकल बायोटैक्नोलोजी, माइक्रोबायोलोजी, बायोइंफोर्मेटिक्स समेत यूआईईटी के विभिन्न विभागों एवं कार्यशालाओं का दौरा किया तथा वहां कोविड-19 से बचाव के लिए की गई व्यवस्था को जांचा।

कोविड-19 से बचाव के लिए की गई तैयारियों बारे जानकारी दी Maharishi Dayanand University News

सांख्यिकी विभाग में प्रो. एस.सी. मलिक ने, फार्मेसी में विभागाध्यक्ष प्रो. हरीश दूरेजा ने, भौतिकी विभाग में विभागाध्यक्ष प्रो. राजेश परमार ने, सीबीटी में निदेशक डा. विकास हुड्डा ने तथा यूआईईटी में निदेशक प्रो. युद्धवीर सिंह ने कुलसचिव तथा डीन, एकेडमिक एफेयर्स को कोविड-19 से बचाव के लिए की गई तैयारियों बारे जानकारी दी तथा विजट करवाई।

ये रहे उपस्थित Maharishi Dayanand University News

इस अवसर पर उनके साथ कोविड अनुकूल व्यवहार तथा सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों के विवि परिसर में कॉनीटरिंग हेतु बनाई गई फैकल्टी ऑफ फार्मेसी एंड यूआईईटी की कमेटी के कंवीनर प्रो. प्रभाकर कौशिक, फैकल्टी ऑफ लाइफ साइंस के कंवीनर प्रो. विनय मलिक, समिति सदस्य- डा. दीपक कौशिक, डा. अनुराग खटकड़, डा. मुकेश कुमार, डा. मीनाक्षी, पीआरओ पंकज नैन उपस्थित रहे।

Also Read : Share Market Update Today शेयर बाजार धड़ाम! खुलते ही 811 पॉइंट लुढ़का

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments