Homeहरियाणाकरनालजश से करती थी प्यार तो क्यों घोंटा गला, ऐसे हुई पूरी...

जश से करती थी प्यार तो क्यों घोंटा गला, ऐसे हुई पूरी वारदात Loved Jash And Killed Him

आज समाज डिजिटल, करनाल:
Loved Jash And Killed Him: प्रदेश के करनाल जिले का कस्बा इंद्री इन दिनों पूरी तरह से छाया हुआ है। कारण जश हत्याकांड। इस हत्या में किसी भी प्रकार से संलिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। खुलासा हुआ है कि जश को उसी की चाची ने गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया था। ऐसे सवाल ये उठता है कि आखिर उसकी जश से क्या दुश्मनी थी।

ऐसे और इसलिए की जश की हत्या Loved Jash And Killed Him

Jash Father Love Stuck In Rules
Jash Father Love Stuck In Rules

अंजलि ने जश की हत्या कैसे और क्यों की। इन सभी सवालों के जवाब अब पुलिस को अंजलि के माध्यम से मिल गए हैं। अंजलि ने पुलिस को विस्तार से बताया कि वारदात वाले दिन क्या हुआ और उसने कैसे मासूम को मारा। चाची अंजलि ने बताया कि वह जश को बहुत प्यार करती थी। जश को कार वाली गेम पसंद थी। इसलिए उसके लिए मोबाइल में वह गेम भी डाउनलोड कर रखी थी। वारदात वाले दिन जश की बहन भी चाची के पास थी, लेकिन जश को गेम खेलता देख वह घर चली गई।

टीवी पर सीआईडी देख रही थी अंजलि Loved Jash And Killed Him

काम करने के बाद कपड़े चेंज करने के बाद वह बैड पर लेट गई और सीआईडी देखने लगी। इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल चार्जर था। सीरियल देखते हुए अचानक उसे गुस्से आया और उसने बेड पर लेटकर मोबाइल देख रहे जश के गले को चार्जर की केबल से दबाना शुरू कर दिया। जब जश जोर से चिल्लाया तो डरकर अंजलि ने केबल को ढीला छोड़ दिया। फिर उसे डर लगा कि जश घर जाकर सबको बताएगा कि चाची ने क्या किया। यह सोचकर अंजलि ने चार्जर की केबल को कसना शुरू कर दिया। इस बार उसने जश की आखिरी सांस तक नहीं छोड़ा।

बेड पर ही रख दी डेड बॉडी Loved Jash And Killed Him

Jash Murder Case in karnal
Jash Murder Case in karnal

अंजलि ने पुलिस को बताया कि अब उसे जश की हत्या करने का बहुत पछतावा हो रहा है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे उसके हाथों यह हो गया। काफी देर तक अंजलि ने जश की डेड बॉडी को बेड पर ही छोड़ दिया था। चूंकि उसे पता था कि जश के परिवार से राजेश की रंजिश चल रही है। इसलिए उसने राजेश की छत पर जश की बॉडी रख दी। अंजलि का कहना है कि यदि उसके घर पर सीढ़ियां होती तो वह अपनी ही छत पर जश की बॉडी रख देती या फिर बेड के अंदर ही डेड बॉडी रख देती।

उसी बेड पर करवाया चाय नाश्ता Loved Jash And Killed Him

अंजलि ने इस हत्या ने इतना बेरहम कर दिया था कि उसे किसी भी तरह का डर नहीं था। यहां तक कि उसने उसी बेड पर जश के रिश्तेदारों को बैठाकर चाय नाश्ता कराया था। अंजलि ने अपने घर के किसी भी सदस्य इस बात की भनक नहीं लगने दी थी कि उसने इतना बड़ा कदम उठाया है। अंजलि ने आस पड़ौस से सुना कि फिंगर प्रिंट से आरोपी पकड़ा जाएगा तो इस पर वह अपने पति विकास को ही बार बार यह कह रही थी कि उसके फिंगर प्रिंट आएंगे। अंजलि पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थी इसलिए किसी को इस बात पर शक ही नहीं हुआ कि वह इस हत्याकांड को अंजाम दे सकती है।

Also Read: और गहराएगा बिजली संकट, थर्मल में 7 दिन का स्टाक

Also Read: रतिया: तत्कालीन सचिव, योजना प्रभारी और पार्षदों पर केस दर्ज 

Also Read: हरियाणा में बिजली संकट, ये है वजह

Also Read: महिला एडवोकेट को सिर में गोली मारने की धमकी

Also Read: एटीएम से उड़ाए लाखों रुपये, लगी आग, ऐसे की लूट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular