HomeहरियाणारोहतकLooteri Dulhan चार लाख रूपए की ज्वेलरी व नगदी लेकर फरार

Looteri Dulhan चार लाख रूपए की ज्वेलरी व नगदी लेकर फरार

Looteri Dulhan चार लाख रूपए की ज्वेलरी व नगदी लेकर फरार

  • सास व पति को रात के समय नींद की गोली खिला दिवार फांद भागी
  • पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की

प्रवीन दतौड़ , सांपला :

Looteri Dulhan : गांव रूकड़ी से एक लुटेरी दुल्हन करीब चार लाख रूपए की ज्वलरी व नगदी लेकर फरार हो गई। दुल्हन ने अपनी सास व पति को रात के खाने में नींद की गोली खिला वारदात को अंजाम दिया । कुछ समय पहले ही गांव रूडक़ी निवासी दीपक की शादी दिल्ली निवासी गुनगुन के साथ हुई थी । आईएमटी थाना पुलिस ने सास सावित्री की शिकायत पर आरोपी गुनगुन,मौसी मंजू व सुनीता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सावित्री ने बताया कि उसके पति की काफी समय पहले मौत हो गई थी ।

अब बेटा दीपक जवान हो गया तो उसने उसकी शादी की बातचीत मंजू से की । मंजू ने उसे बताया कि उसके पास गुनगुन नाम की एक लडक़ी रहती है। गुनगुन के काफी समय पहले माता पिता किसी हादसे में चल बसे थे । अब वह ही गुनगुन की देखभाल करती है। पीडि़ता के अनुसार वह मंजू के झांसे में आ गई। (Looteri Dulhan) मंजू व सुनीता ने 31 मार्च 2022 को दिल्ली के आर्य समाज मदिंर में दीपक व गुनगुन की शादी करवा दी। इसके बाद आरोप है दुल्हन गांव रूडक़ी अपनी सुसराल आ गई।

सुसराल पहुंचते ही झगड़ा कर दिया शुरू

पीडि़ता के अनुसार शादी के बाद जब दुल्हन गांव रूडक़ी पहुंची तो उसने अपने पति दीपक के साथ झगड़ा शुरू कर दी। इस बाबत उसने दुल्हन की मौसी मंजू से दो से तीन बार बातचीत भी की । मंजू ने गांव पहुंच मामले के निपटारे की बात पीडि़ता को कह झांसे में ले लिया। लेकिन सात अप्रैल की रात दुल्हन ने रात के खाने में अपने पति व सास को नींद की गोली खिला दी और दो लाख रूपए की नगदी के अलावा करीब दो लाख रूपए की ही ज्वलरी लेकर फरार हो गई।

घर की दीवार फांद कर भागी दुल्हन

पीडि़ता के अनुसार रात को खाना दुल्हन ने ही बनाया । इसी खाने में दुल्हन ने नींद की गोली मिला दी। जिस कारण वह और उसका बेटा गहरी नींद में सो गये। योजनानुसार दुल्हन ने बयाने की आई दो लाख रूपए की नगदी के अलावा ज्वेलरी एकत्रित कर दीवार फांद गई। (Looteri Dulhan)  घर की दीवार उंची जरूर थी,लेकिन दुल्हन इनको फांदने मे कामयाब रही ।

Also Read :  ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद फलों, सब्जियों की कीमतों में उछाल

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular