HomeहरियाणासिरसाLawrence Gang ने दी पूर्व मंत्री के बेटे को मारने की धमकी

Lawrence Gang ने दी पूर्व मंत्री के बेटे को मारने की धमकी

Lawrence Gang ने दी पूर्व मंत्री के बेटे को मारने की धमकी

आज समाम डिजिटल, सिरसा :

प्रदेश के पूर्व सिंचाई मंत्री जगदीश नेहरा के बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके बेटे का नाम सुरेंद्र नेहरा है। सुरेंद्र नेहरा ने बताया कि लॉरेंस गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने यह धमकी उन्हें व्हाट्सएप कॉल करके दी।(Lawrence Gang) 15 जनवरी को उनके फोन पर एक व्हाट्सएप कॉल आई, जिस पर धमकी दी गई और फिरौती की मांगी गई।

पुलिस पर सुरक्षा नहीं देने का आरोप

अब सुरेंद्र नेहरा पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि इतने दिन बीत जाने पर अभी तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिली। सुरेंद्र नेहरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है।(Lawrence Gang) सिरसा में मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि 15 जनवरी को व्हाट्सएप कॉल कर उन्हें एक धमकी मिली धमकी देने वाला व्यक्ति गोल्डी बरार अपने आप को लॉरेंस गैंग का सदस्य बता रहा है।

17 जनवरी को मांगी थी फिरौती

धमकी में उसने यह कहा कि आपके पास पैसा बहुत है और कॉल में फिरौती मांगी। फिरौती नहीं देने पर परिणाम भुगतने की बात कही। सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि इस मामले में वह पहले ओढा थाना में शिकायत देने गए। वहां से 17 जनवरी को उन्होंने एसपी को लिखित में एक शिकायत दी। लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद अभी तक उन्हें पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई।

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें और उन्हें उनके परिवार को कोई नुकसान पहुंचाता है तो इसका जिम्मेदार हरियाणा सरकार और सिरसा पुलिस होगी।

Also Read : अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular