Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रजनता की सेवा करना उनका कर्तव्य है: गर्ग

जनता की सेवा करना उनका कर्तव्य है: गर्ग

इशिका ठाकुर, लाडवा:

लाडवा के राजकीय प्राथमिक विद्यालय डेरा में स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन और समाजसेवी संदीप गर्ग क ओर से गर्मी को देखते हुए पानी का एक वाटर कूलर लगाया गया।

सभी लोगों की सहायता के लिए करेंगे कोशिश

समाजसेवी संदीप गर्ग ने कहा कि इस समय भयंकर गर्मी पड़ रही है अ‍ैर सभी को प्यास भी अधिक लगती है। इसे देखते हुए अब शहर में कई जगह वाटर कूलर लगवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह हर व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। लाडवा हलका उनका अपना घर है। उन्होंने कहा कि लाडवा हलके की जो भी जरूरत सही होगी उसे वह पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं इंचार्ज संतोख सिंह ने बताया कि समाजसेवी संदीप गर्ग बहुत ही सराहनीय कर रहे हैं और हर जरूरतंमद व्यक्ति के मुंह पर आज के समय में समाजसेवी संदीप गर्ग का ही नाम है, क्योंकि संदीप गर्ग हर व्यक्ति के साथ हर समय खड़े हैं।

वार्ड के लोग कर रहे तारीफ

उन्होंने बताया कि समाजसेवी संदीप गर्ग की ओर से वाटर कूलर राजकीय प्राथमिक विद्यालय डेरा में वाटर कूलर लगवाकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया गया है। जिसकी पूरे वार्डवासी और लोग सराहना कर रहे हैं। वहीं राजकीय प्राथमिक विद्यालय डेरा में समाजसेवी संदीप गर्ग की ओर से रिबन काटकर वाटर कूलर का शुभारंभ किया। मौके पर रीना रानी, रिन्की देवी, सुमन और हरजीत कौर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular