Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रकस्सी से की व्यक्ति की हत्या, मामला दर्ज Murder of Man

कस्सी से की व्यक्ति की हत्या, मामला दर्ज Murder of Man

गांव संभालखी के खेतों में हुई वारदात Murder of Man

जिला अपराध शाख-2 की टीम जांच में जुटी Murder of Man

आज समाज डिजिटल,शाहाबाद:

Murder of Man: रविवार देर रात शाहाबाद के गांव संभालखी खेतों में एक व्यक्ति ने कस्सी से कईं वार कर एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी है। मृतक व्यक्ति की पहचान अमरजीत निवासी संभालखी के रूप में हुई है। हत्या का कारण आपसी कहासुनी बताया जा रहा है।(Murder of Man) पुलिस ने मृतक के भाई रामधारी के ब्यान पर आरोपी राजिन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग कस्सी कब्जे में ली

पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग कस्सी कब्जे में ले ली है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी कुरूक्षेत्र भेज दिया है। मृतक व आरोपी दोनों गांव संभालखी के ही रहने वाले हैं। शव की हालत देखकर पुलिस यही कयास लगा रही है कि घटना रविवार रात को 11-12 बजे के बीच हुई है लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही सही बात सामने आयेगी।

खेतों में चौंकीदारी का काम करता है आरोपी राजिन्द्र 

आरोपी राजिन्द्र गांव के ही शेर सिंह के खेतों में चौंकीदारी का काम करता है और मृतक अमरजीत पैट्रोल पंप पर काम करता था लेकिन पिछले 15 दिनों से वह काम पर नहीं जा रहा था। शाहाबाद थाना प्रभारी राकेश कुमार और जिला अपराध शाखा-दो की टीमें इस मामले की जांच में जुटी है। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई रामधारी ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उसके भाई अमरजीत का शव शेर सिंह के खेतों में खून से सना पड़ा है और गांव के ही राजिन्द्र ने कस्सी के वार कर उसके भाई की हत्या की है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस 

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया । शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी राजिन्द्र व उसके मृतक भाई अमरजीत में पुरानी दोस्ती है और उसने रविवार रात को साढे आठ बजे राजिन्द्र व अमरजीत को शेर सिंह के खेतों की ओर जाते देखा था। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ व जांच के बाद आरोपी राजिन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं फोरेंसिक टीम ने ने भी मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए।

शराब के नशे में हुआ हो सकता है झगड़ा

हालांकि की सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आ रही है कि यह घटना शराब के नशे में घटी है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी राजिन्द्र ने शराब के नशे में अमरजीत के मुंह व सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। लेकिन पुलिस अभी पोस्टमार्टम व मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट के बाद ही सामने आयेगा कि आरोपी ने शराब का सेवन किया था या नहीं।

पोस्टमार्टम व मेडिकल के बाद तथ्य आएंगे सामने : एसएचओ

इस बारे में थाना प्रभारी राकेश कुमार ने कहा कि शव के पोस्टमार्टम व आरोपी के मेडिकल के बाद कईं तथ्य सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि बिना रिपोर्ट के कुछ नहीं कहा जा सकता। दोनों रिपोर्ट आने के बाद यह बात सामने आएगी कि हत्या के समय आरोपी ने शराब पी रखी थी या नहीं और मृतक के क्या हालात थे। पोस्टमार्टम व मेडिकल की रिपोर्ट के बाद पुलिस कईं बिंदुओं पर जांच करेगी।

अमरजीत खेतों पर कैसे पहुंचा

पुलिस व जिला अपराध शाखा की टीम के लिए यह बड़ा सवाल है कि अमरजीत गांव से दूर खेतों पर कैसे पहुंचा। आरोपी व मृतक दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ। पुलिस इस बात पर भी जांच करेगी कि हत्या से पूर्व आरोपी व मृतक ने शराब का सेवन किया है या नहीं। या फिर किसी षडयंत्र के तहत अमरजीत को खेतों पर बुलाकर हत्या की गई। हालांकि पुलिस अभी किसी बात की पुष्टि नहीं की है और पुलिस का यही कहना है कि पोस्टमार्टम व जांच के बाद ही हत्या के सही कारण सामने आएंगे।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular