Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रसंस्थाओं और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान

संस्थाओं और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान

इशिका ठाकुर, Kurukshetra News:
लाडवा की शिवाला रामकुंडी में स्टालवार्ट फाउंडेशन की ओर से सम्मान समारोह कराया गया। इसमें गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद ने शिरकत की। लाडवा शहर और बाबैन की धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

मानसिक तनाव दूर करता है गीता ज्ञान

Institutions and Respect for Talented Students
Institutions and Respect for Talented Students

गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज ने कहा कि गीता ज्ञान पूरे समाज के लिए प्रेरणा देता है और समाज में पिछले दिनों बीमारियों के कारण मानसिक तनाव की स्थिति बनी रही। गीता ज्ञान उसे भी उबरने का ज्ञान देता है। महाराज ने कहा कि जल्द ही गीता ज्ञान को स्कूलों के पाठ्यक्रम में भी सम्मिलित किया जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। स्वामी जी महाराज ने समाज को भाईचारा और सद्भाव बनाने का संदेश दिया।

ये लोग रहे मौके पर मौजूद

Institutions and Respect for Talented Students
Institutions and Respect for Talented Students

स्वामी ज्ञानानंद महाराज के पहुंचने पर उन्हें फाउंडेशन के चेयरमैन संदीप गर्ग की ओर से फूलगुच्छ और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। मौके पर शिल्पी गर्ग, सजल गर्ग, साक्षी खुराना, अमित खुराना, सविता, अश्वनी, सतप्रकाश शर्मा, प्यारा सिंह, सुमित गर्ग, सुनील गर्ग, पंकज बंसल, सुरेन्द्र गुप्ता, कमल किशोर, अशोक सिंघल, विशाल गर्ग, हरीश छाबड़ा, रिन्कू अरोड़ा, पवन बंसल, संदीप गोयल, ओमप्रकाश मल्होत्रा और हरविन्द्र सिंह मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular