Homeहरियाणाकुरुक्षेत्र3 वॉलीबॉल खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन

3 वॉलीबॉल खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन

इशिका ठाकुर, Kurukshetra News:
भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) कुरुक्षेत्र के 3 वॉलीबॉल खिलाड़ियोंं का चयन भारतीय वॉलीबॉल टीम के लिए हुआ है। इन खिलाड़ियों के चयन से साई कुरुक्षेत्र में जश्न का माहौल है। इस शानदार उपलब्धि पर साई की क्षेत्रिय निदेशिका ललिता शर्मा व साई प्रभारी कुलदीप सिंह वडैच ने वॉलीबॉल कोच राहुल सांगवान व खिलाड़ी शेख तुरण, लवी चौधरी व अभिषेक सांगवान को बधाई दी है।

प्रशिक्षक को दिया उपलब्धि का श्रेय

साई प्रभारी कुलदीप सिंह वडैच ने खिलाड़ियो और प्रशिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि साई कुरुक्षेत्र के 3 वॉलीबॉल खिलाड़ियों का 18 वर्ष से कम आयुवर्ग की भारतीय वॉलीबॉल टीम में चयनित होना अपने आपमें एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस समय में भारतीय वॉलीबॉल टीम के 12 सदस्यों में 3 सदस्य कुरुक्षेत्र साई सेंटर के ही है। इसके लिए प्रशिक्षक राहुल सांगवान को सारा श्रेय जाता है। इस प्रशिक्षक की मेहनत के कारण ही साई कुरुक्षेत्र के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुकाम हासिल कर रहे है। इससे पहले भी वॉलीबॉल के खिलाड़ी जूनियर भारतीय वॉलीबॉल टीम में अपना शानदार प्रदर्शन दिखा चुके है।

प्रतियोगिता 22 अगस्त से ईरान में

साई वॉलीबॉल प्रशिक्षक राहुल सांगवान ने कहा कि साई कुरुक्षेत्र के तीनों खिलाड़ी ईरान में 22 अगस्त तक चलने वाली एशियन वॉलीबॉल चैंपियनशिप में भारतीय वॉलीबॉल टीम की तरफ से खेलेंगे। इस टीम में 25 फीसद खिलाड़ी साई कुरुक्षेत्र के खेल रहे है जो कि साई कुरुक्षेत्र के लिए गर्व और बड़ी उपलब्धि की बात है। उन्हें उम्मीद है कि इस चैंपियनशिप में भारतीय वॉलीबॉल टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और देश के लिए उपलब्धि हासिल करके लौटेगी। साई के पूर्व प्रभारी गुरविंद्र सिंह, सतपाल सिंह, सेवानिवृत्त डीएसओ यशबीर सिंह, प्रवीण कुमार, सुदेश शर्मा, सुधीर दहिया, राजवेंद्र कौर, चांद राम, सोहन लाल, अजायब सिंह, रामानुज, जमन बहादुर ने भी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular