Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रकिरण चौधरी ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात

किरण चौधरी ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात

इशिका ठाकुर,करनाल:

किरण चौधरी कार्यकर्ताओ के द्वार कार्यक्रम के तहत आज करनाल में कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी पहुँची, कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं से उनका जोरदार स्वागत किया, किरण चौधरी ने कहा कि ”किरण चौधरी कार्यकर्ताओं के द्वार” कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश नजर आ रहा है।

सौनाली फोगाट को जबरन ड्रग्स दिए जाने का मामला

चौधरी बंसी लाल और चौधरी सुरेंद्र सिंह के बहुत पुराने कार्यकर्ता पूरे हरियाणा में है और उन सभी कार्यकर्ताओं के द्वार जाकर नए कार्यकर्ताओं को जोड़कर कांग्रेस पार्टी को मजबूत किया जाएगा। बीजेपी नेत्री सौनाली फोगाट की मौत को लेकर किरण चौधरी ने कहा कि कानून अपना काम करेगा और ड्रग्स को लेकर भी जो बातें सामने आई है उनकी जांच होनी चाहिए और जिन्होंने यह कार्य किया है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जहां तक सौनाली फोगाट को जबरन ड्रग्स दिए जाने का मामला उजागर हुआ है तो इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता।

कार्यकर्ताओं को रैली में पहुंचने का न्यौता

Kiran Choudhary Met The Workers
Kiran Choudhary Met The Workers

किरण चौधरी ने कहा कि चार सितंबर को महंगाई के मुद्दे को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली होगी। जिसको राहुल गांधी व सोनिया गांधी संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं को रैली में पहुंचने का भी न्यौता दिया जा रहा है। इसके साथ ही सात सितंबर से भारत जोड़ों यात्रा भी शुरू हो रही है। इन दोनों बड़े कार्यक्रमों में कांग्रेस के कार्यकर्ता बढ़चढ़ के हिस्सा लें, इसके लिए कार्यकर्ताओं के साथ पूरे हरियाणा में जनसंपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में क्राइम बढ़ता जा रहा है और दूसरी तरह महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। माहौल ऐसा हो चुका है कि लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि वे अपना जीवन कैसे बसर करें? आपको बता दे कि किरण चौधरी दो दिन तक करनाल में ही रूकेगी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगी। आज किरण चौधरी कार्यकर्ताओं के द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की गई है।

ये भी पढ़ें : विधायक लीलाराम ने वाल्मीकि चौपाल के लिए दी 6 लाख रुपए की ग्रांट देने की घोषणा

ये भी पढ़ें : एक उत्सव मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल अभियान परिवार के लिए सम्मान समारोह आयोजित

ये भी पढ़ें : प्रजापति समाज की बेटी बनी मैडिकल आफिसर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular