Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रधर्मनगरी में कलियुगी ने त्यागी ममता, मिला मासूम

धर्मनगरी में कलियुगी ने त्यागी ममता, मिला मासूम

इशिका ठाकुर, कुरुक्षेत्र:
कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर पर कलियुगी मां ने ममता को ही छोड़ दिया। ये महिला मासूम बच्चे को छोड़ कर लापता हो गई। इसके बाद समाजसेवी हरपाल ने बच्चे को संभाला और डायल 112 पर सूचित किया।

पुलिस कर्मचारियों में दिखी मानवता

आदर्श थाना पुलिस ने तीन माह के बच्चे को साथ लेकर मां-बाप की तलाश शुरू कर दी है। आदर्श थाना पुलिस और केडीबी कर्मचारी बच्चे की देखभाल कर रहे हैं। इस सारे मामले में एक ओर जहां मां का कलियुगी चेहरा नजर आया वहीं, पुलिस ने मानवता दिखाई। आदर्श थाना में पुलिस कर्मचारी अनीता बच्चे को गोद में खिलाती रही। बच्चा रोए नहीं, इसके लिए केडीबी कर्मचारी पूजा भी सुबह से सारे काम छोड़कर उसकी देखरेख कर रही थी। पुलिस कर्मचारी अनीता ने कहा कि बच्चे को नहलाया का उसके कपड़े बदल दिए हैं। उसे भूख लगी थी इसलिए बोतल से दूध पिलाया जा रहा है। दूसरी ओर पुलिस बच्चे के परिजनों की खोज चल रही है।

गोद लेने के लिए आ रहे फोन

केडीबी और पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि सुबह से कई लोगों के फोन आ चुके हैं। वे लोग बच्चे को गोद लेने के इच्छुक हैं। लोगों का कहना है कि वे काफी समय से इसके लिए प्रयासरत थे, लेकिन अब उम्मीद जगी है। कर्मचारियों का कहना है कि वे परिजनों को ढूंढने में जुटे हैं। उनकी प्राथमिकता परिजनों को ढूंढने की है। बाकी कार्रवाई इसके बाद होगी।

ये भी पढ़ें : पाइट में एमबीए के छात्र-छात्राओं को दिखाई राह

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर का नाम लेकर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर पर कलयुगी निर्मोही माँ मासूम बच्चे को छोड़ कर चली गई

ये भी पढ़ें : श्रीकृष्णा स्कूल सीहमा का जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

Kaliyugi sacrificed Mamta in Dharmanagari, Got Innocent

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular