Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रपरीक्षा देने गई छात्रा पर मनचले ने फेंका एसिड, भाई को मारा...

परीक्षा देने गई छात्रा पर मनचले ने फेंका एसिड, भाई को मारा चाकू Acid Attack in Kurukshetra

एक मनचले ने परीक्षा देने गई 10वीं की छात्रा पर एसिड फेंक दिया। यही नहीं मनचले ने विरोध जताने पर पीड़िता के भाई को दनादन चाकू से घायल कर दिया। यह मनचला लड़की से छेड़छाड़ करता था और रोकने पर परिवार को मारने की धमकी भी दी थी।

Acid Attack in Kurukshetra

आज समाज डिजिटल, कुरुक्षेत्र:
Acid Attack in Kurukshetra : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल में एक मनचले ने परीक्षा देने गई 10वीं की छात्रा पर एसिड फेंक दिया। यही नहीं मनचले ने विरोध जताने पर पीड़िता के भाई को दनादन चाकू से घायल कर दिया। इस वारदात से इलाके में सनसनी है। यह मनचला लड़की से छेड़छाड़ करता था और रोकने पर परिवार को मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस अधिकारी बोली- करेंगे कार्रवाई

पीड़िता के चाचा ने बताया कि उसकी भतीजी परीक्षा देने के बाद वापस आ रही थी। इसी दौरान उस पर तेजाब फेंका गया। उसके भतीजे पर भी आरोपी ने दनादन चाकू से वार किए, जोकि उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। पुलिस जांच अधिकारी परमजीत कौर ने कहा कि एसिड अटैक की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची। शिकायत मिली है जिस पर कार्रवाई होगी। डॉक्टर गुरप्रीत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चे की टांग पर एसिड गिरा है। वही, उसके भाई की बाजू पर धार हथियार से चोट लगी है।

घटना से डर में है छात्रा

Acid Attack in Kurukshetra
Acid Attack in Kurukshetra

इस घटना के बाद से छात्रा और स्वजन सहमे हुए हैं। वहीं उपनिरीक्षक परमजीत कौर ने अस्पताल में पहुंच कर स्वजनों से शिकायत ली। परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करेगी। आरोपित पिछले तीन-चार माह से छात्रा को तंग कर रहा था। जिसके चलते परिजन स्वयं ही छात्रा को स्कूल छोड़ने के लिए जाते थे। अब परीक्षाओं के दौरान भी वे छात्रा को साथ लेकर जाते थे, उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि आरोपित ऐसी घिनौनी हरकत कर सकता है।

Acid Attack in Kurukshetra
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular