HomeहरियाणाअंबालाKidz Bonanza At DAV School डीएवी स्कूल में किड्ज बोनांजा

Kidz Bonanza At DAV School डीएवी स्कूल में किड्ज बोनांजा

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
Kidz Bonanza At DAV School: डीएवी सीनियर सेकेंडरी नारायणगढ़ में किड्ज बोनान्जा और क्रिसमस उत्सव (2021) कार्यक्रम हुआ। प्रधानाचार्य आरपी राठी की अध्यक्षता में आयोजित इस रंगारंग कार्यक्रम में यूकेजीऔर एलकेजी के नन्हे बच्चों ने भाग लिया।

सांसद की पत्नी ने दीं शुभकामनाएं Kidz Bonanza At DAV School:

कार्यक्रम में सुमन सैनी धर्मपत्नी नायब सैनी और जिला कार्यकारिणी, अंबाला) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्य अतिथि का स्वागत प्रधानाचार्य द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट करके किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ डीएवी गान एवं मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। इनके साथ नरेन्द्र राणा (चेयरमैन निगरानी समिति नारायणगढ़), पवन सैनी (महामंत्री ), मंजू कौशिक (पूर्व एमसी नारायणगढ़) और जगतपाल सैनी जी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने विभिन्न नृत्य, गीत और कविता से आकर्षक प्रस्तुति दी। बच्चों ने बम -बम भोले, जिंगल बेल, पंजाबी और हरियाणवी संस्कृति को दशार्ते विभिन्न आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किए।

बच्चों ने नृत्य से दी क्रिसमस की शुभकामनाएं Kidz Bonanza At DAV School:

Kidz Bonanza At DAV School:
Kidz Bonanza At DAV School:

एलकेजी के नन्हें बच्चों ने क्रिसमिस उत्सव की शुभकामनाएं आकर्षक नृत्य से दीं। इसी प्रकार छात्रा गुरुशरणजीत कौर द्वारा विशेष लोक गीत प्रस्तुत किया गया ,जिसे सभी ने सराहा ।कार्यक्रम के अंत में सभी नन्हें प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया ।मुख्य अतिथि ने सभी बच्चों के प्रयासों को सराहा और कहा कि डीएवी संस्था सदैव विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के निर्माण में अग्रणी संस्था रही है। यहां बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है ।प्रधानाचार्य ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए उनका धन्यवाद किया और कहा कि इस सांस्कृतिक कार्यक्रम को नन्हे -मुन्ने बच्चों ने अपने उत्साह और जोश के साथ सफल बनाया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments