Homeराज्यदिल्लीपंजाब के मंत्रियों का मजाक उड़ाने पर केजरीवाल ने हरियाणा के मंत्री...

पंजाब के मंत्रियों का मजाक उड़ाने पर केजरीवाल ने हरियाणा के मंत्री को दिया ये जवाब Kejriwal Objected to Haryana Minister

Kejriwal Objected to Haryana Minister

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
Kejriwal Objected to Haryana Minister : आम आदमी पार्टी की पंजाब विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद से उनके हौसले कई गुना बढ़ गए हैं। आजकल वे हरियाणा, पंजाब के अलावा हिमाचल और गुजरात में भी जुगत भिड़ा रहे हैं। उनकी ये कोशिश अन्य दलों को रास नहीं आ रही। यही कारण है कि आए दिन उल-जुलूल बयानबाजियां सुनने को मिल रही हैं।

विपक्षियों को रास नहीं आ रही आप

आम आदमी पार्टी धीरे-धीरे दूसरे राज्यों में भी पकड़ बनाने की कोशिश में है। उनकी दिल्ली-पंजाब से सटे हरियाणा पर सीधी नजर है। हाल ही हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रंजीत सिंह ने पंजाब सीएम भगवंत मान की सरकार के लिए एक तंज कसा था। यह बात दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल को रास नहीं आई और उन्होंने ट्विटर पर रंजीत सिंह को इसका जवाब दिया है। आईये देखते हैं क्या है पूरा मामला।

नए विधायकों ने कभी नहीं देखी विधानसभा

कुछ दिनों पहले एक मुद्दे पर चर्चा के दौरान हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रंजीत सिंह ने कहा था कि पंजाब की आर्थिक स्थिति खराब है। इस पर उन्होंने नए सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा। कहा था कि उनकी कैबिनेट के मंत्री अनुभहीन हैं। राजनीति से किसी का भी कोई वास्ता नहीं है। जो चुनकर आए हैं उनमे से 90 फीसद ने तो विधानसभा भी नहीं देखी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार में शामिल मंत्रियों में से कोई मोबाइल रिपेयर करता था तो कोई आॅटो ड्राइवर।

रंजीत की बात केजरीवाल को चुभी

ऊर्जा मंत्री रंजीत सिंह की यह बात अरविंद केजरीवाल को चुभ गई। उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने ट्विट किया, ह्यभाई जी, इस देश के आम आदमी का मजाक मत उड़ाइए। जो काम 75 साल में आप सारी पार्टियां और नेता नहीं कर पाए, वो काम अब इस देश का आम आदमी करके दिखाएगा क्योंकि हमारी नीयत साफ है। देश ने आप नेताओं पर भरोसा किया। नेताओं ने लोगों का भरोसा तोड़ा। देखना, आम आदमी अच्छी सरकार चलाएगा। गौरतलब है कि पंजाब से सटे हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में दो साल से ज्यादा का समय है, लेकिन भाजपा और आप ने यहां पर अभी से ही फोकस करना शुरू कर दिया है।

Kejriwal Objected to Haryana Minister

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular