Homeहरियाणाकरनालप्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल के तरावड़ी कस्बे के दयानगर में एक युवक की लाठी डंडों से प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर देने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कर लिया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जाँच शुरू कर दी है ।

युवक की लाठी डंडों से मारकर हत्या कर दी गई

पुलिस का कहना है कि तरावड़ी की वाल्मीकि बस्ती का रहने वाला गोविंद की प्रेम प्रसंग के चलते देर रात दयानगर में लाठी डंडों से मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना कर साक्ष्य जुटाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया ओर परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके लड़के का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। गोविंद के पास लड़की ने फोन करके कहा कि उसकी मां उनके रिश्ते के लिए तैयार हो गई है। लड़की के बुलाने पर गोविंद उनके घर चला गया और लड़की के परिवार वालो ने उसकी पीटकर हत्या कर दी। परिवार के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है। गोविंद के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की बुलाकर हत्या की गई है। परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए है और प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।

थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दयानद में झगड़ा हो गया है। जिसमें घायल गोविंद को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक गोविंद के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : देश में भाजपा 2047 तक राज करेगी, 2024 के चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार : वेदपाल

ये भी पढ़ें : कृष्णा विद्या मंदिर स्कूल में विद्यार्थियों द्वारा शिक्षक दिवस पर धूमधाम से मनाया

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular