Homeहरियाणाकरनालट्यूशन पढ़ने जा रहे युवक की ट्रक से टक्कर, मौत

ट्यूशन पढ़ने जा रहे युवक की ट्रक से टक्कर, मौत

इशिका ठाकुर, करनाल:
आज दोपहर बाद गांव काछवा से करनाल की ओर आ रहे एक लगभग 18 वर्षीय एक्टिवा सवार युवक की ट्रक के साथ टक्कर हो गई जिसमें एक्टिवा सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

ट्रक ड्राइवर फरार

मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने बताया कि उन्हें फोन के द्वारा सड़क हादसे की सूचना मिली थी जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो उस वक्त वहां लगभग 50 की संख्या में लोग मौजूद थे। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी के बावजूद कोई भी व्यक्ति घायल युवक की मदद के लिए सामने नहीं आया और न ही ट्रक ड्राइवर को पकड़ा जिसके कारण ट्रक ड्राइवर मौका पाकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि ट्रक का ड्राइवर ट्रक को लापरवाही से पीछे हटा रहा था और ट्रक के साथ क्लीनर भी मौजूद नहीं था। परिजनों ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 18 वर्ष है और उसका नाम गोपाल भाटिया है और वह प्लस टू मेडिकल का स्टूडेंट है और रोजाना की तरह घर से ट्यूशन के लिए करनाल जा रहा था।

जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक गोपाल भाटिया को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। गोपाल भाटिया अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चालक को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें : करनाल के डाचर गांव में गुरुद्वारा राज करेगा खालसा में पंथक इक्ठ मैं भारी संख्या में पहुंचे लोग

ये भी पढ़ें : आर्ट ऑफ लिविंग संस्था कैथल द्वारा धूमधाम से किया गया भगवान श्री गणेश प्रतिमा का विसर्जन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular