Homeहरियाणाकरनालकरनाल में पुलिस थाने के बाहर युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

करनाल में पुलिस थाने के बाहर युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

इशिका ठाकुर,करनाल:
करनाल में पुलिस थाने के बाहर युवक ने जहरीला पदार्थ खाया, गंभीर अवस्था में युवक को कराया करनाल के सिविल अस्पताल में भर्ती, युवक के परिजनों का आरोप, महिला कर रही थी परेशान।

पुलिस थाना में हड़कंप

Young Man Ate Poisonous Substance
Young Man Ate Poisonous Substance

करनाल के सेक्टर 32,33 थाने के बाहर युवक ने जहरीले प्रदार्थ का सेवन कर लिया, युवक द्वारा जहरीले पदार्थ खाने की सूचना से पुलिस थाना में हड़कंप मच गया। दूसरी ओर पीडि़त के परिजनों ने एक महिला पर आरोप जड़े है कि महिला उसे प्रताडि़त कर रही थी। जिसके चलते युवक परेशान था। इसी के चलते पवन ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। मिली जानकारी अनुसार युवक पवन इंद्री के गांव सलारू का रहने वाला है, जिसका फूगसढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था। युवक ने आरोप लगाया कि पिछले करीब 6 माह से महिला उसे परेशान कर रही थी,ऐसा परिजनों का आरोप है, पहले भी पंचायत में समझौता हो गया था, लेकिन अब फिर से महिला ने उसे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था।

पुलिस को दी गई थी शिकायत

युवक पवन के परिजनों की माने तो पवन के पास सोमवार को पुलिस थाने से फोन आया कि आपके खिलाफ शिकायत आई है, पुलिस थाने में पेश हो। परिजनों के साथ पुलिस थाने में पहुंचे। पुलिस कर्मचारियों के साथ बातचीत हुई, इतने में पता चला कि पवन ने जहरीला पदार्थ खा लिया है, उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे।

युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया

 

Young Man Ate Poisonous Substance
Young Man Ate Poisonous Substance

सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि एक युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जिसने कोई जहरीला प्रदार्थ का सेवन कर लिया है। युवक का इलाज चल रहा है, फिलहाल युवक की हालात स्थिर बनी हुई है। पीड़ित युवक ने बताया कि नीशा नाम की महिला पिछले कई माह से उसे परेशान कर रही थी। पहले सेक्टर 6 चौंकी में उसकी शिकायत दी। अब उसने सेक्टर 32 33 थाना में शिकायत दी थी। महिला पिछले काफी समय से उसके साथ रिलेशन में थी। लेकिन अब किसी की बातों में आकर उसे बार बार परेशान कर रही है। पुलिस जांच अधिकारी रामफल ने बताया कि पवन के खिलाफ निशा नाम की लड़की ने एक शिकायत दी हुई थी। उसी मामले को लेकर आज दोनो पक्षों को बुलाया हुआ था। इस दौरान पवन ने आज दोबारा समय मांगा था और दोनो पक्ष आपस में बात करने के लिए बाहर गए थे,

बात करने के बाद जब पवन वापिस आया तो उसे चक्कर आने लगा, जब उससे पूछा गया तो उसने कहा कि उसने जहरीली दवाई खा ली है। युवक को तुंरत अस्पताल में लाया गया। जहां पर युवक का इलाज चल रहा है। युवक की हालत अभी ठीक बताई जा रही है। वहीं पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : निराश्रित बच्चों को दी जा रही है प्रति माह 1600 रुपये की वित्तिय सहायता : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें : नासिक में प्याज के व्यापार के नाम पर 64.50 लाख ठगे

ये भी पढ़ें : अंबाला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई थी 2 गुटों में झड़प, पुलिस फायरिंग में 2 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular