HomeहरियाणाकरनालWoman Dies in Accident खेत में काम करते समय महिला की चुन्नी...

Woman Dies in Accident खेत में काम करते समय महिला की चुन्नी थ्रेशर में फंसी, गर्दन हुई शरीर से अलग

इशिका ठाकुर,करनाल:
Woman Dies in Accident: करनाल के गांव नरुखेडी के खेत में काम करते समय महिला की चुन्नी थ्रेशर में फंस गई। चुन्नी के खिंचाव से गर्दन शरीर से अलग होकर गिर गई।(Woman Dies in Accident) मृतका के परिवार में काफी रोष बना हुआ है। उन्होंने खेत मालिक पर महिला से ज्यादा दबाव बनाकर काम लेने व लापरवाही का आरोप लगाया है। यही  महिला की मौत की वजह बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खेत मालिक पर काम के लिए फोर्स करने का आरोप Woman Dies in Accident

सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने सूचना के बाद मौके का मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जाएगी। मृतका के बेटे नरुखेड़ी निवासी राजीव ने बताया कि 45 वर्षीय ममता उसकी मां है। आज उसकी मां मजदूरी करने की स्थिति में नहीं थी। खेत मालिक ने काम के लिए फोर्स किया और खेत लाने के बाद एक के बाद एक काम उनसे करवाया है।

हवा में उड़ते हुए चुन्नी मशीन फंसी: खेत मालिक Woman Dies in Accident

मजदूरी के लिए बुलाया गया था। उसकी मां की गर्दन शरीर से अलग पड़ी थी। पुलिस के आने से पहले ही खेत वालों ने सभी अंगों को एक स्थान पर इकट्‌ठा कर दिया। ताकि इस बारे में पता ना चल सके। शमशेर सिंह ने बताया कि वो खेत का मालिक है। खेत में गेहूं की थ्रेशिंग चल रही थी। महिला को मजदूरी पर लाया हुआ है। जो नाल लेकर मशीन के पास पहुंची तो उसी समय हवा में उड़ते हुए उसकी चुन्नी मशीन में जा फंसी। चुन्नी के खिंचने से गला कट गया। इससे महिला की मौत हो गई। मशीन पर कई लोग काम कर रहे थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular