Homeहरियाणाकरनालपति पत्नी के बीच झगड़े में पत्नी की मौत, ससुराल पक्ष पर...

पति पत्नी के बीच झगड़े में पत्नी की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

इशिका ठाकुर,करनाल:

पति -पत्नी के बीच मोबाइल को लेकर हुआ था झगड़ा , मीना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत , मायके पक्ष का आरोप मीना की कि गई हत्या, करनाल के गोंदर गाँव का मामला।

आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप

Wife Dies In A Quarrel Between Husband And Wife
Wife Dies In A Quarrel Between Husband And Wife

करनाल के गांव गोंदर में 29 वर्षीय मीना की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।मीना करनाल के गोंदर गांव में विवाहित थी। मृतका के मायके वालों ने ससुरालियों पर मारपीट कर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक महिला के भाई अरुण ने कहां की मीना की शादी 2014 में गांव गोंदर मे सुशील से हुई थी और शादी के कुछ समय बाद ही उसे सुसराल पक्ष के लोग दहेज के लिए परेशान करने लगे थे. कई बार पंचायत भी हुई लेकिन उसके बाद भी लगातार ससुराल वाले उसको परेशान कर रहे थे। आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार के दिन जब वह अपनी बहन के लिए फोन लेकर आया तो उसने बहन के पास वीडियो कॉल की, उसकी बहन ने उसे कहा कि यह लोग मुझे मारना चाहते हैं।उसकी बहन से शाम को करीब 4 बजे बात हुई और एक घंटा के बाद उनकी बहन के पति सुशील का फोन आया कि मीना ने फंदा लगा लिया है। जो अभी ठीक है और बात कर रही है आप लोग निसिंग हॉस्पिटल में जल्दी आ जाएं। मृतक के भाई ने बताया कि चार-पांच दिन पहले मीना के पति के भांजे का फोन बच्चों से गिर क़र टूट गया था. जिसके बाद परिवार वाले मीना के साथ चार-पांच दिन से लड़ाई कर रहे थे।और परेशान कर रहे थे।

ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

Wife Dies In A Quarrel Between Husband And Wife
Wife Dies In A Quarrel Between Husband And Wife

निसिंग थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार देर शाम महिला द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करवा दी थी. परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष के लोगों पर उसको आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं।वहीं पुलिस ने देर शाम रस्सी को भी घर के पास बने तालाब से बरामद कर लिया है जिससे उन्होंने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और परिजनों के बयान दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : गांव मालड़ा में बाबा खेमचंद दास जोहड़िया मेले में शनिवार रात्रि को होगा जागरण

ये भी पढ़ें : रेल यात्रियों के लिए बड़ी सौगात, भिवानी से कालका के बीच चलेगी एकता एक्सप्रेस

ये भी पढ़ें : शराब के ठेके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मानसिक रूप से परेशान था

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular