Homeहरियाणाकरनालवोकल फॉर लोकल के सपने से बन सकते हैं आत्मनिर्भर-योगेंद्र राणा

वोकल फॉर लोकल के सपने से बन सकते हैं आत्मनिर्भर-योगेंद्र राणा

इशिका ठाकुर,करनाल:
पुरानी सब्जी मंडी करनाल मे लग रही प्रदर्शनी मे दिखायें अधिक से अधिक सहभागिता। सेवा पखवाड़े के तहत स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के संकल्प को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर वोकल फॉर लोकल की मुहिम को गति प्रदान करने के लिए करनाल की पुरानी सब्जी मंडी मे 1 अक्टूबर 2022 दिन शनिवार को स्थानीय उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई जा रही है जिसका समय सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक रहेगा।

वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने से आत्मनिर्भर

जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने इस प्रदर्शनी में लोगों से अधिक से अधिक सहभागिता की अपील करते हुए कहा कि वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने से आत्मनिर्भर बना जा सकता है।अभियान के मूल में यही विचार है कि यदि देश के स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा तो छोटे-छोटे उद्यमियों का विकास होगा और धीरे-धीरे उनके उत्पाद वैश्विक बनते जाएंगे तथा ‘लोकल फॉर ग्लोबल’ के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकेगा। वस्तुतः स्थानीय उत्पादों का विकास और प्रसार ही आत्मनिर्भरता के द्वार की मुख्य कुंजी है।

कार्यक्रम के संयोजक पार्षद मुकेश अरोड़ा एवं सह संयोजक संजय राणा भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वोकल फॉर लोकल के सपने को साकार करने के लिए इस प्रदर्शनी मे अधिक से अधिक संख्या मे पंहुचे।

ये भी पढ़ें: प्रेम व भाईचारा समाज को जोड़ने का कार्य करता है: विजय जैन

ये भी पढ़ें: किसानों ने सचिवालय के बाहर अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

ये भी पढ़ें: निबंध प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया उत्साह

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular