Homeहरियाणाकरनालबेलगाम मंहगाई से जनमानस भूखे पेट सोने को मजबूर: कुलदीप शर्मा

बेलगाम मंहगाई से जनमानस भूखे पेट सोने को मजबूर: कुलदीप शर्मा

इशिका ठाकुर, करनाल:
देश में बेलगाम मंहगाई के खिलाफ करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में कांग्रेस कमेटी ने मंहगाई पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर चौपाल चर्चा के दौरान देश में 8 साल से बढ़ रही मंहगाई पर चिंता जताई। वक्ताओ ने कहा कि घरेलू गेस, पेट्रोल, डीजल, आटा, दाल और जरूरी सामग्री पर मंहगाई आसमान की ओर जा रही है। इसमें मुख्य रूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने भी शिरकत की।

बोले- सरकार की अब बदल गई भाषा

Unbridled Inflation Forced People To Sleep Hungry
Unbridled Inflation Forced People To Sleep Hungry

पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि आज महंगाई से देश का हर वर्ग परेशान है। वह चाहे पेट्रोल-डीजल की कीमत हो या खाद्य पदार्थों की कीमत। लगातार कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं थे तो महंगाई के मुद्दे को जोरशोर से उठाते थे। जब उनकी सरकार आई तो स्थिति इसके विपरीत हैं। महंगाई के साथ-साथ रुपये की कीमत भी पाताल की ओर जा रही है। इससे समाज का हर वर्ग वाकिफ है, लेकिन लोकतंत्र में जनहित के विषय में आवाज उठाने का काम विपक्ष की ओर से किया जाता है। इसी कड़ी में आज बढ़ रही महंगाई पर चर्चा की गई।
सोनाली फोगाट की आकस्मिक हुई मौत पर कुलदीप शर्मा ने कहा कि चाहे किसी आम आदमी अथवा राजनीतिक व्यक्ति की असमय मौत हो वह दुखद होता है और सोनाली फोगाट की कम उम्र में मौत हुई है। इसके लिए उन्हें दुख है और उनकी संवेदनाएं सोनाली फोगाट के परिवार के साथ हैं।

ऐसे माहौल में आम आदमी का जीना मुश्किल: कांग्रेस

Unbridled Inflation Forced People To Sleep Hungry
Unbridled Inflation Forced People To Sleep Hungry

जिला प्रभारी और पूर्व विधायक लहरी सिंह ने कहा कि मंहगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। पिछले सालों मे महंगाई की दर सबसे अधिक है। जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने कहा कि कांग्रेस आम आदमी के हितों की लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ है। चर्चा मे पूर्व विधायकगण राकेश कांबोज, रिसाल सिंह, अनिल राणा, रघुवीर संधु, कृष्ण बस्तारा, पप्पू लाठर, इंद्रजीत गुराया, नाहर संधु, नृपेंद्र मान, ओम प्रकाश सलूजा, मनिंदर सिंह, शेंटी, रण पाल संधु, ललित बुटना, राजेंद्र कल्याण, राजेश वैद्य, राजीव बूटाना, डॉ फतेह, अर्जुन रोड, रमेश सेनी, ललित अरोड़ा, जोगेंदर चौहान, जीत राम कश्यप, मीनु दुआ, धर्म पाल कौशिक, प्रमोद शर्मा,अमर दीप कादियान अरुण पंजाबी,, सुरजीत सैनी, सुनेहरा वाल्मीकि, गगन मेहता, दया प्रकाश, पृथ्वी भाट् अनिल शर्मा, जिले राम, रमेश जोगी, राजपाल शर्मा, दिनेश सेन, राम फल, सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular