Homeहरियाणाकरनालरोड पर खड़े ट्राले में बाइक टक्कर होने से बाइक सवार तीन...

रोड पर खड़े ट्राले में बाइक टक्कर होने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत

इशिका ठाकुर,करनाल:
करनाल के गांव मुबारकाबाद रोड पर खड़े ट्राले में बाइक की टक्कर होने से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगामी कार्रवाई शुरू की।

मधुबन थाना प्रभारी तरसेम ने बताया कि गांव मुबारकाबाद निवासी सचिन, निशांत, संदीप, अंकित, गौरव व मनीष सोमवार को दो बाइकों पर सवार होकर कुरुक्षेत्र में गीता जयंती में गए हुए थे। सोमवार रात करीब 11 बजे जब वह वापस घर आ रहे थे तो आते समय रास्ते में एक बाइक का तेल खत्म हो गया। मनीष अपनी बाइक को लेकर तेल डलवाने के लिए चला गया। जबकि अन्य पांचों युवक 1 ही बाइक पर सवार होकर घर की तरफ निकल गए। ​​​​​​​

खतरनाक हादसा

Three bike riders died due to bike collision in a trolley standing on the road
Three bike riders died due to bike collision in a trolley standing on the road

पांचों बाइक सवार युवक जब अपने गांव मुबारकाबाद के तरफ आ रहे थे तो एक कंपनी के सामने सड़क पर एक खराब ट्राला खड़ा हुआ था। इस दौरान सामने से रात को आ रही गाड़ी की लाईट बाइक चालक की आंखों में लगी तो बाइक सीधी ट्राले की नीचे घुस गई। हादसा इतना खतरनाक था कि पांचो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सचिन, निशांत, संदीप, अंकित व गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने सचिन, निशांत व संदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकित व गौरव जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है। तीनो मृतक युवक एक ही गांव के रहने वाले थे। जैसे ही ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला तो पूरे गांव में मातम छा गया । मृतक संदीप की अभी कुछ माह पहले ही शादी हुई थी।

ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज

Three bike riders died due to bike collision in a trolley standing on the road
Three bike riders died due to bike collision in a trolley standing on the road

​​​​​​​मधुबन थाना थाना प्रभारी तरसेम ने बताया कि रात करीब 11 बजे यह घटना है । इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों क़ो सौंप दिए जाएगें। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की हुई मौत

ये भी पढ़ें :अवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार

ये भी पढ़ें : पांच दिवसीय शहीदे आजम सरदार भगत सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट का दूसरा दिन

ये भी पढ़ें : डॉ. भीमराव जैसी सोच को लेकर आगे बढें

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular