Homeहरियाणाकरनालकरनाल में देर शाम तेज आंधी तूफान से पेड़ों के टूट कर...

करनाल में देर शाम तेज आंधी तूफान से पेड़ों के टूट कर गिरने से गाड़ियां हो गई बुरी तरह क्षतिग्रस्त

इशिका ठाकुर, Karnal News : करनाल में आज शाम जबरदस्त तेज गति का तूफान आया जिसके चलते अलग-अलग सड़कों पर सैकड़ों पेड़ टूट कर धरती पर धराशाई हो गए। तो वही ग्रामीण क्षेत्रों में भी बिजली के खम्बे सड़को पर बीचो-बीच गिर गए, कई स्थानों पर बड़ा हादसा होने से टल गया, शहरी इलाकों समेत ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की समस्या बन गई है।

Strong storm in Karnal
Strong storm in Karnal

तेज आंधी तूफान से सड़कों पर बिखरी पेड़ों की डाल

करनाल में देर शाम तेज आंधी तूफान से पेड़ों की बड़ी-बड़ी डाल सड़कों पर बिखरी पड़ी नजर आई, जिससे लोगों को सड़कों पर आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर में कई सड़कों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही, बात अगर तेज तूफान की की जाए तो मौसम विभाग द्वारा इसको लेकर कोई भी पूर्व सूचना जारी नहीं की गई थी। मौसम विभाग के द्वारा हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना जताई गई थी।

ये भी पढ़ें : 29 मई को धर्मनगरी से होगा आमजन के हितों की लड़ाई का शंखनाद- सुखवीर चहल

Strong storm in Karnal
Strong storm in Karnal

पेड़ों के टूट ने से गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सड़कों पर खड़ी कई गाड़ियों पर पेड़ों के टूट कर गिरने से गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। शहर में कई स्थानों पर तेज तूफान के चलते बिजली भी बाधित हुई है। एक और तूफान और हल्की बूंदाबांदी के चलते मौसम में जो अचानक बदलाव आया उससे लोगों को गर्मी से तो जरूर राहत मिली है लेकिन गाड़ियों और पर्यावरण को काफी नुकसान पहुंचा है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी बिजली के खम्बे सड़को पर बिखरेहुए नजर आये, करनाल के गांव शामगढ़ में भी तेज आंधी तूफान से बड़ा हादसा होने से टल गया, बिजली के खम्बे गिर गए, जिसे लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें : मामूली कहासुनी को लेकर हत्या करने के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने काबू किए 4 आरोपी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular