Homeहरियाणाकरनालगली का गेट लगाने पर चली गोली व तलवार

गली का गेट लगाने पर चली गोली व तलवार

इशिका ठाकुर,करनाल:
करनाल के गांव अलीपुर विरान में उस समय हड़कंप मच गया जब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गली का गेट लगाने पर गोली व तलवार चला दी। गनीमत यह रही कि इस दौरान किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। हालांकि तीन लोगों को गोली के छर्रे जरूर लगे हैं। तीनों का इलाज निसिंग के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने पीड़ितां की शिकायत के अधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तालश शुरू कर दी।

देखते ही देखते कहासुनी लड़ाई झगड़े में बदल गई

Shot and sword fired when the street gate was installed
Shot and sword fired when the street gate was installed

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को सेवा सिंह व उसके दोनों लड़के गुरुदेव व नक्षत्र सिंह गली में गेट लगवा रहे थे, वही सामने ही दूसरे पक्ष के गुरुदेव पुत्र साहब सिंह का घर था, दूसरे पक्ष का कहना था कि जहां पर गेट लगाया जा रहा है वह गली सरकारी है हम यहां पर गेट नहीं लगने देगें। इस दौरान दोनों पक्षों में कहा सुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते कहासुनी लड़ाई झगड़े में बदल गई। इस दौरान दूसरे पक्ष के गुरुदेव पुत्र साहब सिंह ने अपनी पत्नी से घर के अंदर से अपनी लाइसेंसी पिस्टल मंगवाई और सेवा सिंह व उसके पुत्रों पर दो रांउड फायर कर दिए। वहीं इस बढ़ती लड़ाई को देखकर गुरुदेव पुत्र साहब सिंह का भतीजा भी घर अंदर से किरपाण लेकर आया और सेवा सिंह व उसके दोनों बेटों पर हमला कर दिया।

तीन पर लगाए हमला करने आरोप, पुलिस को दिए बयान में सेवा सिंह के पुत्र नक्षत्र सिंह ने बताया कि आरोपी गुरुदेव उसकी पत्नी व उसके भतीजे से हम पिता पुत्रों पर गोली चलाई है। आरोपी गुरुदेव ने दो रांउड फायर किए जिसमें गोली के छर्रे उनके पिता की बाजू पर लगें, उसके बड़े भाई सर पर लगे व मुझे माथे पर लगें। वहीं आरोपी के भतीजे ने भी किरपाण से उसके हाथ व सिर पर किरपाण से वार किया।

3 लोगों को गोली के छर्रे व किरपाण लगी

Shot and sword fired when the street gate was installed
Shot and sword fired when the street gate was installed

करनाल के निसिंग थाना के SHO अजायब सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को पुलिस को गांव अलीपुर विरान में गोली व तलवार चलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो 3 लोगों को गोली के छर्रे व किरपाण लगी हुई थी। तीनों को इलाज के लिए निसिंग के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीनों की हालत ठीक है तीनों अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने नक्षत्र सिंह के बयान पर दूसरे पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: शिक्षामंत्री कंवरपाल का राजेंद्र धीमान को एचपीएससी का सदस्य बनाने पर धन्यवाद

ये भी पढ़ें: नव दुर्गा युवा मंडल का 19वां महाविशाल मां भगवती जागरण सम्पन्न

ये भी पढ़ें: राज्य सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए ई-क्षतिपूर्ति पोर्टल किया शुरू:शांतनु

ये भी पढ़ें: सैकड़ों किसानों ने करनाल जिला सचिवालय पहुँचकर किया प्रदर्शन

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular