Homeहरियाणाकरनालपश्चिमी यमुना नहर में तीन शव मिलने से फैली सनसनी

पश्चिमी यमुना नहर में तीन शव मिलने से फैली सनसनी

इशिका ठाकुर,करनाल:

करनाल के इंद्री की पश्चिमी यमुना नहर में तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पचिमी यमुना नहर में तैर रहे शव को राहगीरों ने तैरते हुए देखा, जिसकी सुचना पुलिस को दी गई. सुचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर प्रगट सिंह की टीम को मौके पर बुलाया।

शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला

Sensation Spread After Three Bodies Found In Western Yamuna Canal
Sensation Spread After Three Bodies Found In Western Yamuna Canal

प्रगट सिंह गोताखोर की टीम ने तीनो शव को रस्सी से बहार निकाला. नहर में पानी का तेज बहाव होने के चलते शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। जिनमे तीनो शव की शिनाख्त नहीं हुई जाँच के बाद ही पता चल पायेगा की तीनो शव कहा के है. गोताखोर प्रगट सिंह ने कहा की सूचना मिली थी कि इंद्री पश्चिमी यमुना नहर पर दो शव जैनपुर की तरफ से तैरते हुए आ रहे हैं. एक शव पुल में अटका हुआ है तो दूसरा नहर किनारे झाड़ में अटका हुआ है. एक शव को रस्सी से बांध दिया गया व दूसरे शव को निकालने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि तीसरा शव जौनपुर की तरफ से नहर में तैरता हुआ आ रहा है उनकी टीम ने शव को निकालने के लिए राशियों का सहारा लिया उन्होंने बताया कि उनके परिवार के लोग यहां पर पहुंचे हैं ताकि शवों की शिनाख्त हो सके और परिवार को सौंपा जा सके।

तीन शव नहर में तैर रहे

Sensation Spread After Three Bodies Found In Western Yamuna Canal
Sensation Spread After Three Bodies Found In Western Yamuna Canal

इंद्री थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तीन शव नहर में तैर रहे हैं सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से तीनो शव को बहार निकाल लिया गया है तीनो शव को करनाल के कल्पना चावला में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. जाँच के बाद ही पता चल पायेगा तीनो शव कहा के है. और यह आत्महत्या है या कोई दुर्घटना है।

ये भी पढ़ें : नवांशहर (बंगा )के राय होडा एंजसी में 6 जी प्रीमियम एक्टिवा स्कूटर लांच

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular