Homeहरियाणाकरनालफूसगढ़ गांव की सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल...

फूसगढ़ गांव की सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल की बडी सौगात:- विधायक हरविन्द्र कल्याण Road Construction Work

Road Construction Work

प्रवीण वालिया, घरौंडा/करनाल:
Road Construction Work : घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 3 करोड 70 लाख रुपये की लागत से घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के फूसगढ़ गांव की सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया।

औद्योगिक विकास और रोजगार के अवसर प्राप्त

विधायक ने कहा कि यह शिलान्यास फूसगढ़ गांव और आसपास के क्षेत्र के लोगों के लिए बडी सौगात है। उन्होंने कहा कि किसी क्षेत्र के विकास के लिए सड़कों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। सड़कों के विकास से ही औद्योगिक विकास और रोजगार के अवसर प्राप्त होते है। इसी उदेश्य से वर्तमान सरकार हर क्षेत्र में सड़कों का बेहतर विकास कर रही है।

वाहनों और लोगों को आवाजाही में सुविधा

विधायक ने कहा कि फूसगढ़ गांव के निवासियों को इन सड़कों के निर्माण से सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में कुल 63 सड़कों का निर्माण होगा, जिनकी लम्बाई लगभग 4 किलोमीटर है। बेहतर सडक नेटवर्क से वाहनों और लोगों को आवाजाही में सुविधा होगी। सड़क पर जैबरा क्रोसिंग  के माध्यम से पैदल यात्री भी सुरक्षित चल सकेगे।

गांवों में शामिल है

किसान भी मंडी तक आसानी से फसल पहुंचा सकेगे। उन्होंने कहा कि इन सड़कों के बनने से फू सगढ़ के साथ लगते एक दर्जन गांव के लोगों को सीधा लाभ मिलेगा। इन गांवों में खेडा, छपरा, रसुलपूर तथा सुभरी इत्यादि शामिल है।

Road Construction Work

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular