Homeहरियाणाकरनालकरनाल में गणतंत्र दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज फहराएंगे तिरंगा Republic...

करनाल में गणतंत्र दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज फहराएंगे तिरंगा Republic Day Flag At Karnal

Republic Day Flag At Karnal:

प्रवीण वालिया, करनाल:
Republic Day Flag At Karnal: गणतंत्र दिवस समारोह में 26 जनवरी को एनडीआरआई के खेल मैदान में हर्षोल्लास, उत्साह और बड़ी खुशी के साथ धूमधाम से मनाया जाएगा। इस समारोह में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे तथा परेड का निरीक्षण करेंगे।

ALSO READ : Swachh Survekshan-2022 जिले में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय और तिलकराज अस्पताल सबसे साफ

तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन Republic Day Flag At Karnal

डीसी निशांत कुमार यादव का कहना है कि समारोह के सफल आयोजन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक तैयारियां पूरी की जा रही हैं तथा स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम और परेड में शामिल प्लाटून द्वारा पूर्वाभ्यास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

24 को होगी फुल डेस रिहर्सल Republic Day Flag

प्रशासन की ओर से समारोह स्थल पर मास्क, सैनिटाइजर तथा थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि एनडीआरआई के खेल मैदान में 24 जनवरी को फुल ड्रेस यानी (Republic Day Flag At Karnal: ) फाइनल रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा। परेड में पुलिस, होम गार्ड, एनसीसी एयर विंग, एनसीसी आर्मी विंग की प्लाटून, भारत स्काऊटस एण्ड गाईड की टुकड़ी शामिल रहेंगी तथा स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

Republic Day Flag At Karnal: उन्होंने बताया कि 21 जनवरी को दूसरी रिहर्सल के मौके पर एसडीएम करनाल गौरव कुमार व शुगर मिल की एमडी अदिति तथा जिला शिक्षा अधिकारी राजपाल चौधरी सहित अनेक अधिकारी मौजूद रहेंगे तथा कार्यक्रम में भाग लेने वालों का मार्गदर्शन करेंगे।

Republic Day Flag Will Be Hoisted

ALSO READ : वैश्य शिक्षण संस्थाओं में प्रशासक लगने का विरोध : Opposition To Administrator

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular