Homeहरियाणाकरनालहरियाणा से मेरा पुराना नाता, प्रेमचंद अग्रवाल बने उतराखंड केबिनेट में वित...

हरियाणा से मेरा पुराना नाता, प्रेमचंद अग्रवाल बने उतराखंड केबिनेट में वित मंत्री Premchand Agrawal became Finance Minister in Uttarakhand cabinet

मंडल के प्रदेश प्रवक्ता किशोर नागपाल के नेतृत्व में व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री से की मुलाकात

आज समाज डिजिटल, करनाल:

Premchand Agrawal became Finance Minister in Uttarakhand cabinet: उतराखंड के नवनियुक्त वित मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से हरियाणा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मुलाकात की। वित मंत्री अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा से उनका पुराना नाता रहा है।

हरियाणा व्यापार मंडल ने दी बधाई, अग्रवाल एक मिलनसार व्यक्तित्व के धनी

बताया जा रहा है कि प्रेमचंद अग्रवाल चौथी बार विधायक बने है और वह बहुत ही मिलसार है। इससे पहले वह उतराखंड के विधानसभाध्यक्ष भी रहे चुके है। ऋषिकेश में हुई मुलाकात को लेकर व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता किशोर नागपाल ने बताया कि प्रेमचंद अग्रवाल हमेशा ही लोगों के सुख व दुख में हर समय शामिल रहते है। किशोर नागपाल के नेतृत्व मंे व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री से मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने हरियाणा सरकार की भी तारिफ की और बताया कि मनोहर सरकार व्यापारियों के साथ खडी है और भाजपा ने एक ईनामदार सरकार प्रदेश वासियांे को दी है।(Premchand Agrawal became Finance Minister in Uttarakhand cabinet) मंडल प्रवक्ता किशोर नागपाल ने वित मंत्री प्रेमचंद को हरियाणा में भ्रमण करने का न्यौता दिया, जिसे वित मंत्री ने स्वीकार कर लिया।

Read Also: नाना व मौसी की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार Murder Accused Arrested

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular