HomeहरियाणाकरनालOpium Supplier Arrested: अफीम सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Opium Supplier Arrested: अफीम सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जनवरी 2021 में एसटीएफ हिसार की टीम ने 2 आरोपियों को ट्रक में उपरोक्त की सप्लाई करते हुये किया था गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,करनाल :
Opium Supplier Arrested: जिला पुलिस करनाल की सीआईए वन की टीम द्वारा जनवरी 2021 में 30.340 किलोग्राम अफीम बरामदगी के मामले में अफीम सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। विदित हो कि दिनांक 14.01.2021 को एसटीएफ हिसार की टीम द्वारा दो आरोपियों दर्शन सिंह पुत्र जीत सिंह वासी लुहंद जिला पटियाला पंजाब व दविन्द्र सिंह उर्फ विक्की पुत्र दलेर सिंह वासी भूरी माजरी जिला पटियाला पंजाब को एक ट्रक में 30.340 किलोग्राम अफीम की तस्करी करते हुये मेरठ रोड करनाल से कर्ण फिलिंग स्टेशन के सामने गांव अंधेडा के एरिया से गिरफ्तार किया गया था।

राजस्थान से खरीदकर लाया था आरेापी Opium Supplier Arrested

इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना सदर करनाल में मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों को पुलिस रिमाण्ड पर लेकर गहनता से पूछताछ की गई थी। पूछताछ में आरोपियों द्वारा उक्त अफीम को आरोपी श्रवण कुमार पुत्र फूसाराम वासी गांव नौखा जिला बीकानेर राजस्थान से खरीदकर लाने बारे खुलासा किया गया था। आरोपियों ने खुलासा किया था कि उन्होने आरोपी श्रवण से वॉट्सअप के माध्यम से बातचीत करके अफीम खरीदने का सौदा किया था और उपरोक्त अफीम उन्होने आरोपी श्रवण से असम के गुवाहटी से 1.20 लाख रूप्ये प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीदी थी। जिसके बाद आरोपी श्रवण को गिरफ्तार करने के भरसक प्रयास किये गये।

12 दिन के रिमांड पर लिया आरोपी Opium Supplier Arrested

लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में ना आ सका। मामले की आगामी तफ्तीश सीआईए वन की टीम को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश उप निरीक्षक सलिन्द्र सिंह की अध्यक्षता में टीम को आरोपी श्रवण के एनडीपीएस के एक मामले में अजमेर जेल में होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद आरोपी को अजमेर जेल से प्रोडक्शन वांरट पर लेकर 12 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी व इस अवैध कारोबार में और कौन-कौन आरोपी संलिप्त हैं, उनके बारे में जानकारी हासिल करके उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किये जाऐगें और मामले का खुलासा किया जायेगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular