Homeहरियाणाकरनालस्मैक तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

स्मैक तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, करनाल:
जिला पुलिस करनाल की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने स्मैक की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

इंद्री में थी स्मैक बेचने की सूचना

पुलिस को सूचना मिली कि सहारनपुर निवासी इंद्री के एरिया में काफी समय से स्मैक बेचने का काम करता है। जो आज भी अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर स्मैक बेचने के लिए उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाला है। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा घीड के सरकारी अस्पताल के पास नाकाबंदी शुरू की। जो नाकाबंदी प्राप्त सूचना के मुताबिक एक नौजवान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर उत्तर प्रदेश की तरफ से आया। इससे पूछताछ करने पर उसने अपना नाम इसरान पुत्र अलीशेर वासी घटमपुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से पहने हुए लोअर की जेब से एक पॉलीथिन में से 110 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपी की मोटरसाइकिल को भी कब्जा पुलिस में लिया गया। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ कुंजपुरा में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 25 के तहत मामला दर्ज किया गया।

युवक ने पूछताछ में किया खुलासा

मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई विकास कुमार एंटी नारकोटिक्स सैल को सौंपी गई। पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि वह पिछले कुछ समय से स्मैक सप्लाई करने का काम करता है और जल्दी अमीर बनने के लालच में स्मैक सप्लाई का काम करता है। आरोपी उपरोक्त स्मैक को अपने ही गांव के एक व्यक्ति से सस्ते दाम पर लाकर जिला करनाल के उत्तर प्रदेश सीमा से लगते एरिया में दो से तीन गुना मंहगे दाम पर सप्लाई करता है। आरोपी को आज पेश अदालत करके चार दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व आरोपी ने किस-किस व्यक्ति को स्मैक बेची है और किस व्यक्ति से आरोपी स्मैक खरीदकर लाया था, का पता लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : ऊना में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 11 लोग गंभीर घायल

ये भी पढ़ें : नशे में धुत पति ने पेट्रोल छिड़क पत्नी और दोनों बच्चों को मारने की नीयत से घर में लगाई आग

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular