HomeहरियाणाकरनालNaib Saini News: यूक्रेन संकट में प्रधान मंत्री विश्व के सर्वमान्य नेता...

Naib Saini News: यूक्रेन संकट में प्रधान मंत्री विश्व के सर्वमान्य नेता के रूप में उभरे : नायब सैनी

कहा: यूक्रेन से भारतीय बच्चों को लाने में सफल रही सरकार Naib Saini News

प्रवीण वालिया,  करनाल :

Naib Saini News: भारतीय जनता पार्टी के कुरुक्षेत्र से सासंद नायब सिंह सैनी ने कहा है  कि यूक्रेन से भारतीय बच्चों को सुरक्षित लाने में प्रधानमंत्री मोदी की कूटनीति सफल रही है।(Naib Saini News) जो लोग प्रधानमंत्री मोदी की विदेश नीति पर सवाल खड़े करते थे उनको यूक्रेन संकट के समय जबाब मिल जाना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय बच्चों को वापस लोने के लिए जिस तरह से काम किया है उसकी समूचे संसार में सराहना हो रही है ।

सासंद नायब सैनी पहुंचे कांग्रेस नेता रमेश सैनी के निवास पर शोक जताने Naib Saini News

प्रधान मंत्री विश्व के सर्वमान्य नेता के रूप में उभरकर सामने आए हैं। वह आज करनाल में पत्रकारों से बात कर रहे थे। वह आज कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव रमेश सैनी के बड़े भाई तथा मंजीत सैनी के पिता अयोध्या कुमार सैनी के निधन पर उनके  निवास पर  शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबे हित में बजट प्रस्तुत करेंगे। भाजपा सरकार के आने के बाद प्रदेश में राम राज आया है|(Naib Saini News)
उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अवसरवादी बताया। इस अवसर पर उन्होंने कहा  कि सैनी परिवार से उनका सालों पुराना नाता है। यह परिवार समाज के सभी के साथ रहा हैं।(Naib Saini News) उल्लेखनीय  कि इससे पहले उनके निवास पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, सहित कई विधायक, सांसद  पूर्व मंत्री और विधायक, पूर्व विधायक आ चुके हैं। इस अवसर पर सफाई कर्मचारी आयोग का सदस्य आजाद सिहं, राष्ट्रीय पूर्व सदस्य गोपाल सहोत्रा पूर्व पार्षद भगवान दास अग्धी, अमर सिंह पतलयान, राजेश कौशिक, सुरजीत सैनी, कांग्रेस सेवादाल के प्रदेश पदाधिकारी जागीर सैनी, दया प्रकाश, परमजीत वाल्मीकि, जसमैर सैनी मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular