HomeहरियाणाकरनालMurder after Kidnapping of Jash खुलासा : जश के अपहरण के बाद...

Murder after Kidnapping of Jash खुलासा : जश के अपहरण के बाद गला दबाकर हुई हत्या

इशिका ठाकुर,करनाल:
Murder after Kidnapping of Jash: करनाल जिले के गांव कलामपुरा में 5 वर्षीय जश के अपहरण के बाद हत्या गला दबाकर हुई है। इसका खुलासा एसपी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर किया है। एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को जांच में शामिल किया जा रहा है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ चल रही है। साथ ही एफएसएल से रिपोर्ट प्राप्त हो रही। उनका मिलान किया जा रहा है।

पुलिस हर एंगल पर कर रही काम Murder after Kidnapping of Jash

लगातार पूछताछ की जा रही है। सही सबूतों के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इस मामले में पुलिस हर एंगल पर काम कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। पुलिस परिणाम के नजदीक पहुंच चुकी है। जल्दी ही हत्यारोपियों का खुलासा किया जाएगा। ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

दोपहर को घर से दुकान पर खाने की चीज लेने गया था जश Murder after Kidnapping of Jash

Murder after Kidnapping of Jash

5 अप्रैल की दोपहर को घर से दुकान पर खाने की चीज लेने गया 5 वर्षीय जश अचानक लापता हो गया। जिसको उठाने का एक बाबा पर शक जताया। बाबा का थैला काफी बड़ा था। सीसीटीवी की वीडियो से थैले के फुलाव, बाबा की रफ्तार को देखकर शक यकीन में बदल रहा था। शाम तक पुलिस ने बाबा को हिरासत में ले लिया। इंद्री पुलिस थाना में ले जाकर उससे पूछताछ की। बाबा के पास से जश का सुराग नहीं लगने ने  परिजनों ने करनाल में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। 40 मिनट लगे जाम के दौरान नेशनल हाईवे पर लोगों को काफी परेशानी हुई। डीएसपी विजय देशवाल ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और पुलिस की मदद करने के लिए ग्रामीणों को राजी किया। इसके बाद रात को ही पुलिस ने गांव कलामपुरा की नाकाबंदी करके हर घर की तलाशी ली। सिफ 8 से 10 घर ही बचे थे। जिनकी तलाश सुबह ली जानी थी।

शक के आधार पर परिवार की 3 सदस्यों को हिरासत में लिया Murder after Kidnapping of Jash

कलामपुरा गांव में छह अप्रैल की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कौशल्या अपने पशुओं को चारा डाल रही थी। इस दौरान उसकी छत पर कुछ गिरने की आवाज आई। उसने छत पर गिरने के बारे में पूछा तो पड़ोसन ने बताया कि जश यहां पर पड़ा है और चिल्लाने लगी। कौशल्या के घर के साथ जश के ताऊ राजेश का मकान लगता है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। एएसपी हिमांद्री कौशिक, फॉरेंसिंक टीम व अन्य पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनेां को सौंप दिया। उधर जश के चाचा ने अपने ताऊ के बेटे राजेश के परिवार के साथ खेत की जमीन को लेकर 3 महीने पहले के तकरार को बताया। वहीं शक के आधार पर परिवार की 3 सदस्यों को हिरासत में लिया है। पुलिस की पूछताछ जारी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular