Homeहरियाणाकरनालकुलदीप बिश्नोई ने सीबीआई और Ed के डर से बीजेपी के सामने...

कुलदीप बिश्नोई ने सीबीआई और Ed के डर से बीजेपी के सामने किया सिलेंडर: अध्यक्ष उदय भान

इशिका ठाकुर, नीलोखेड़ी:

करनाल के कस्बा नीलोखेड़ी में महापरिनिर्वाण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा भी रहे मौजूद। करनाल के कस्बा नीलोखेड़ी में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने भारतीय जनता पार्टी के नेता कुलदीप बिश्नोई द्वारा भूपेंद्र सिंह को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने सीबीआई और Ed के डर से बीजेपी के सामने सिलेंडर किया है।

कांग्रेस की 21 दिसम्बर को हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करेगी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान करनाल के कस्बा नीलोखेड़ी में बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने बाबा साहब के चित्र पर नमन किया और बाबा साहब के जीवन पर भी प्रकाश डाला। पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की 21 दिसम्बर को हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करेगी। कल कांग्रेस पार्टी के नेताओं की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चंडीगढ़ में मीटिंग है और यात्रा के स्वागत के लिए सभी की ड्यूटी लगाई जाएगी।

गुजरात चुनाव के एग्जिट पोल के सवाल पर बोलते हुए उदयभान ने कहा एग्जिट पोल पर नहीं नतीजों का इंतजार करों। कांग्रेस के प्रभारी बदलने की सवाल का जवाब देते हुए उदयभान ने कहा कि बहुत दिनों से कांग्रेस प्रभारी की सीट खाली पड़ी थी। अब शक्ति सिंह को प्रभारी नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति के बाद अब पार्टी के संगठन को और मजबूती मिलेगी।

बीते दिनों करनाल पहुंचे BJP नेता कुलदीप बिश्नोई द्वारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जेल भेजने के बयान पर उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई पर साधा कहा कुलदीप बिश्नोई पहले अपने आप को तो बचा ले, CBI और ED के डर से पहले ही वह भाजपा को सिलेंडर कर गए। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई अपने जैसा कायर आदमी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सोचते।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान का स्वागत किया

इस अवसर पर अपने अभिभाषण के दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को समाज कल्याण के लिए किए गए कार्यो के लिए उन्हें याद करते हुए नमन किया। इस अवसर पर कुलदीप शर्मा ने नीलोखेड़ी की जनता तथा करनाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान का स्वागत किया। कुलदीप शर्मा ने देश की आजादी के लिए शहीद हुए सैनिकों को याद करते हुए कहा कि देश की आजादी पर शहीद हुए जवानों ने आजादी के लिए अपना जीवन न्यौछावर कर दिया कुलदीप शर्मा ने कहा कि देश की आजादी के लिए शहीद हुए जवानों की शहादत व्यर्थ ना जाए और इस आजादी को कायम रखने के लिए बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने संविधान का निर्माण किया जिसमें समाज प्रत्येक वर्ग समान रूप से आजादी के साथ अपना जीवन निर्वहन करते हुए लगातार आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़े: बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर गांव भगडा़ना में कार्यक्रम का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular