Homeहरियाणाकरनालगाड़ी चालक से नगदी छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी...

गाड़ी चालक से नगदी छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,करनाल:

जिला पुलिस करनाल की सेक्टर 4 चौकी की टीम द्वारा एक गाड़ी चालक से नगदी छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस वारदात के संबंध में दिनांक 27 अगस्त को पुलिस चौकी सेक्टर 4 में एक शिकायत प्राप्त हुई।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

जिसमें शिकायतकर्ता वीरेंद्र कुमार पुत्र तेजपाल वासी करावल नगर दिल्ली ने बताया कि दिनांक 27 अगस्त को वह नमस्ते चौक से अपनी गाड़ी से दिल्ली जा रहा था। उसी समय एक एक्टिवा पर सवार दो व्यक्ति आए और उससे छह सौ रुपये की नगदी छीन कर मौके से फरार हो गए। इस संबंध में एक्टिवा सवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर करनाल में 379ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

दो सौ रुपये की नगदी व एक्टिवा की गई बरामद

मामले की आगामी एएसआई रोहतास पुलिस चौकी सेक्टर 4 को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश कल दिनांक 29 अगस्त को एक *आरोपी सुनील पुत्र जयपाल वासी कंबोपुरा जिला करनाल* को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा नशा पूर्ति के लिए अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। *आरोपी के कब्जे से दो सौ रुपये की नगदी व वारदात में इस्तेमाल एक्टिवा बरामद की गई है।* आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी के दूसरे साथी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है जिस को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : नासिक में प्याज के व्यापार के नाम पर 64.50 लाख ठगे

ये भी पढ़ें : अंबाला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई थी 2 गुटों में झड़प, पुलिस फायरिंग में 2 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular