Homeहरियाणाकरनालजान से मारने की नियत से फायरिंग करने वाले आरोपी को करनाल...

जान से मारने की नियत से फायरिंग करने वाले आरोपी को करनाल पुुलिस ने किया गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,करनाल:

आरोपी के कब्जे से एक लाईसेंसी रिवाल्वर, तीन जिंदा कारतूस, कारतूस का एक खाली खोल व एक स्कॉर्पियो गाडी की गई बरामद। करनाल के थाना असध की टीम ने कल दिनांक 23 अगस्त को असंध के बाबा कन्हैया गुरद्वारा साहिब में चल रही पंचायत के दौरान एक व्यक्ति पर जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी गाड़ी में सवार होकर मौका से फरार

इस वारदात के संबंध में कल दिनांक 23 अगस्त को पंजाब सिंह पुत्र अजैब सिंह वासी रत्तक जिला करनाल ने थाना असंध में एक शिकायत दी। जिसमें उसने बताया दिनांक 23 अगस्त को दोपहर के समय बाबा कन्हैया गुरूद्वारा साहिब, कैथल रोड असंध पर उनकी पंचायत चल रही थी। इस पंचायत के फैसले को बिरसा सिंह वासी वार्ड न0.6 असंध ने मानने से इंकार कर दिया और शिकायतकर्ता के साथ गाली गलौच करने लगा। आरोपी ने फिर अचानक से उसको जान से मारने की नियत से अपनी लाईसेंसी रिवाल्वर से उसके ऊपर फायर कर दिया। जोकि गोली लगने से शिकायतकर्ता बाल बाल बच गया। जिसके बाद आरोपी अपनी गाडी में सवार होकर मौका से फरार हो गया। इस संबंध में शिकायतकर्ता पंजाब सिंह के ब्यान पर आरोपी बिरसा सिंह उपरोक्त के खिलाफ थाना असंध में धारा 307 आईपीसी व 27/54/59 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा

सूचना मिलते ही स्पेशल यूनिट असंध व थाना असंध की टीमें मौके पर पंहुची और मामले से जुडे विभिन्न साक्ष्य जुटाए व तमाम पहलुओं से मामले की जांच में जुट गईं। इस मामले में कार्यवाही करते हुए एएसआई अमरजीत सिंह थाना असंध की अध्यक्षता में टीम द्वारा कल दिनांक 23 अगस्त को ही देर रात आरोपी बिरसा सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह वासी वार्ड न0.06 असंध जिला करनाल को असंध से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से वारदात मे इस्तेमाल लाईसेंसी रिवाल्वर 32 बोर, वारदात में चलाई गई गोली का खाली खोल, तीन जिंदा कारतूस व आरोपी की गाडी स्कॉर्पियो को बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उनकी पैसो के लेनदेन को लेकर पंचायत चल रही थी। पंचायत के दौरान आरोपी की व शिकातयकर्ता की पैसो के लेेनदेन को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी। जिसके कारण उसने गुस्से में आकर उसको जान मारने की नियत से उसके ऊपर गोली चला दी थी और आरोपी मौका से फरार हो गया था। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : रोहतक पुलिस ने चलाया नाइट डोमिनेशन अभियान

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular