Homeहरियाणाकरनालबुजुर्ग महिला की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली महिला आरोपी...

बुजुर्ग महिला की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली महिला आरोपी गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, Karnal News:
जिला पुलिस करनाल के थाना असंध की टीम द्वारा एक बुजुर्ग महिला की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाली महिला को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता जसविन्द्र सिंह वासी गांव मर्दान हेडी जिला करनाल ने 13.06.2022 को थाना असंध में एक शिकायत दी।

बुजुर्ग महिला की हत्या

जिसमें उसने बताया कि वह दो भाई हैं और दोनों ही अलग-अलग रहते हैं। उसकी माता अंगीर कौर उम्र करीब 75 साल अकेली रहती है। उसने बताया कि 13 जून को वह किसी काम से कंही गया हुआ था। उसी दौरान उसको सूचना मिली कि उसकी माता की किसी ने हत्या कर दी है। उसने बताया कि उसकी माता के पास पडोस की एक महिला सर्बजीत कौर पत्नी सिन्द्र उर्फ पप्पु वासी मर्दान हेडी जिला करनाल का आना जाना रहता था। उसे शक है कि उसी ने उसकी माता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपी सर्बजीत कौर के खिलाफ मुकदमा

इस संबंध में शिकायतकर्ता जसविन्द्र सिंह के ब्यान पर थाना असंध में महिला आरोपी सर्बजीत कौर के खिलाफ मुकदमा नम्बर 536 13.06.2022 धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले में त्वरित व प्रभावी कार्यवाही करते हुए थाना प्रबंधक असंध निरीक्षक बलजीत सिंह व उनकी टीम द्वारा आज दिनांक 14 जून 2022 को महिला आरोपी सर्बजीत कौर, जिला करनाल को असंध से गिरफ्तार किया गया।

वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा

पूछताछ में आरोपी द्वारा उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपी से पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि महिला ने बुजुर्ग महिला के घर से चोरी करने की नियत से बुजुर्ग महिला की हत्या शव मिलने से एक दिन पहले ही कुल्हाड़ी मारकर कर दी थी। जिसके बाद महिला फरार हो गई थी। जिसके बाद पुलिस टीमों द्वारा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए और आरोपी महिला की पहचान की गई।

महिला को अदालत में पेश 

महिला को कल दिनांक 15 जून को पेश अदालत करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा। दौराने रिमाण्ड महिला से गहनता से पूछताछ की जाएगी, हत्या करने के असल कारणाों का पता लगाया जाएगा, हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया जाएगा व मामले में अन्य व्यक्ति की भी संलिप्तता का पता लगाया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular