Homeहरियाणाकरनालशिक्षक संस्थान के बाहर लिखा: हरियाणा बनेगा खालिस्तान

शिक्षक संस्थान के बाहर लिखा: हरियाणा बनेगा खालिस्तान

इशिका ठाकुर, Karnal News:
हरियाणा के करनाल में 2 शिक्षक संस्थान के बाहर लिखा गया हरियाणा बनेगा खालिस्तान। ये स्लोगन खालिस्तान समर्थक लोगों की तरफ से लिखा गया। स्लोगन को स्प्रे से बाद में हटा दिया गया। करनाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी है। पुलिस की टीमें अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया है। करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने मामले की जानकारी दी।

हरियाणा और पंजाब बनेगा खालिस्तान

एक वीडियो वायरल किया गया है, जिसमे हरियाणा और पंजाब बनेगा खालिस्तान – SFJ गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा कहा गया है। हरियाणा के सीएम और गृह मंत्री को चेतावनी दी गई है कि अगर 26 जनवरी को हरियाण में खालिस्तान रेफरेंडम को लेकर वोट डाली जाएगी और पन्नू ने कहा है कि 26 जनवरी को खालिस्तान रेफरेंडम के लिए पड़ने वाले वोट को नहीं रोकना वरना गोलियों की आवाज़ औऱ निशान याद आएंगे।

माहौल खराब करने का प्रयास

प्रदेश में माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है और इसको लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी। इसलिए पुलिस की कई टीमें उन अज्ञात युवकों को पकड़ने में जुट गई हैं। ये स्लोगन करनाल के दयाल सिंह कॉलेज और DAV सीनियर सेकंडरी स्कूल के बाहर दीवार पर लिखा गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular